अवैध शस्त्रों के साथ तीन को किया गिरफ्तार

बिजनौर चांदपुर में अवैध शस्त्रों के साथ तीन गिरफ्तार

शौक के तौर पर रखते थे आरोपी अवैध शस्त्र

जहांगीर भारती (सम्पादक)

बिजनौर। जनपद बिजनौर की चांदपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी चैकिंग के दौरान चार अवैध शास्त्र मय 14 कारतूस सहित तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार और दो बाल अपचारी लिए गए पुलिस अभिरक्षा में। एसपी ने प्रेस वार्ता कर घटना का किया खुलासा।

 बिजनौर के एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह के द्वारा चलाये जा रहे ऑपरेशन पाताल के तहत जनपद बिजनौर के थाना चांदपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है, पुलिस ने चेकिंग के दौरान चार अवैध शास्त्र में 14 कारतूस सहित तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है और इनके दो साथी बाल अपचारियों को लिया गया पुलिस अभिरक्षा में पूछ ताछ के दौरान पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि वह अवैध असलाह को शोक के रूप में अपने पास रखते हैं तथा देर सवेरे कहीं आने जाने पर अपनी सुरक्षा के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं, अवैध असलाह का क्रय इनके द्वारा कहां से किया गया है पुलिस पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।
वही एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने प्रेस वार्ता कर घटना का खुलासा करते हुए बताया की ऑपरेशन पाताल के तहत थाना चांदपुर पुलिस द्वारा पुलिस चौकी पांडव नगर क्षेत्र के हस्तिनापुर रोड पर ग्राम रायपुर खादर के पास से संदिग्ध वाहन व व्यक्ति की चेकिंग के दौरान अभियुक्त अंकित, राहुल, अचित और इनके दो साथियों बाल अपचारी को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है, पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने अवैध शस्त्र भी बरामद किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: