चिलचिलाती गर्मी में ठंडा शर्बत पिलवाया, लोगों ने की प्रशंसा

चिलचिलाती गर्मी में ठंडा शर्बत पिलवाया, लोगों ने की प्रशंसा

रिपोर्ट, न्यूज़ इण्डिया टुडे संवाददाता

धामपुर आज ऑल इण्डिया पययामे इंसानियत यूनिट धामपुर ने चिलचिलाती गर्मी से निजाद दिलाने के लिये राहगीरों को छबील लगाकर मीठा शर्बत और ठंडे पानी का वितरण किया।
नगीना चौक पर छबील लगाकर शर्बत वितरण का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन इंस्पेक्टर क्राइम अता मुहम्मद एवं मुफ्ती मुहम्मद खालिद ने संयुक्त रूप से फीता काटकर उद्घाटन किया धामपुर शिविर में हजारों राहगीरों को शर्बत पिलाकर उनकी प्यास बुझाई। राहगीरों ने भी संस्था के लोगों को इस नेक काम के लिए मुबारकबाद दी और दुआओं से नवाजा।
मुफ्ती खालिद ने बताया कि संस्था समय-समय पर क्षेत्र में सामाजिक कार्य करती रहती है। पीछले कुछ दिनों से गर्मी का प्रोकोप बहुत ज्यादा चल रहा जिससे आने जाने वाले राहगीरों का बुरा हाल हो रहा है। इसको देखते हुए आज संस्था ने कैम्प लगाकर राहगीरों के लिए ठंडे शर्बत और पानी की व्यवस्था की। कैम्प में साफ-सफाई का खास ध्यान रखा गया। कार्यक्रम में मौलाना फैजान, जमील अहमद, हाजी शफीक अहमद, हाजी राशिद, अब्दुल वाहिद अंसारी, शादाब अंसारी, मोहमद समीर, असद, रयान, नाजिम कुरेशी, सुलेमान अंसारी, मदनी, अब्दुल अहद व सुहैल डिजाइनर आदि का सराहनीय योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: