ढाई लाख के इनामी आदित्य राणा को पुलिस ने मुठभेड़ में किया ढेर

ढाई लाख के इनामी आदित्य राणा को पुलिस ने मुठभेड़ में किया ढेर

शमीम अहमद

बिजनौर के थाना स्योहारा क्षेत्र के वाटेड चल रहे आदित्य राणा को पुलिस द्वारा मुठभेड में ढेर कर दिया

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 23.8.2022 को लखनऊ से पुलिस द्वारा शातिर अपराधी आदित्य राणा उर्फ रवि पुत्र प्रवीण पुत्र राजपाल सिंह निवासी ग्राम राणा नंगला थाना स्योहारा बिजनौर को बिजनौर माननीय न्यायालय में पेश करा कर वापस लखनऊ ले जा रहे थे कि जिला शाहजहांपुर के थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्रतर्गत रोड चिल्ली ढाबे रेस्टोरेंट्स से शातिर अपराधी आदित्य राणा पुलिस की अभिरक्षा से फरार हो गया था।
जिसके खिलाफ वहां मुकदमा भी लिखा गया था तभी से फरार चल रहे आदित्य राणा को तलाश करने के लिए पुलिस की कई टीमें काम कर रही थी। वही डीजीपी लखनऊ द्वारा 16.9.2022 को ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था और आदित्य राणा को कई थानों की पुलिस तलाश कर रही थी।
बिजनौर पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना दी गई कि आदित्य राणा आपने साथियों के साथ बुढ़नपुर चौकी क्षेत्र मैं और कहीं भागने की फिराक में है। सूचना मिलते ही रात्रि में ही स्वाट टीम व स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और आदित्य राणा के गिरोहों को घेराबंदी कर पकड़ने का प्रयास किया गया तो आदित्य राणा व उसके गिरोह ने जान से मारने की नियत से पुलिस पर फायरिंग कर दी पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग की गई जिसमें आदित्य राणा को गोली लगी बाकी बदमाश जंगल की ओर को भागने में कामयाब हो गए लेकिन गोली लगने के बाद पुलिस द्वारा आदित्य राणा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहाँ उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई एसपी दिनेश कुमार जादौन ने बताया कि अपराधी आदित्य राणा पर विभिन्न थानों में 43 गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है और ढाई लाख का इनाम भी घोषित था जिससे रात्रि में पुलिस द्वारा मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: