गुलदार ने गन्ने की बुआई करने गई किशोरी पर किया हमला

गुलदार ने गन्ने की बुआई करने गई किशोरी पर किया हमला

रिपोर्ट,  न्यूज़ इण्डिया टुडे संवाददाता

अफजलगढ़ सीएचसी में उपचाररत घायल किशोरी।
अफजलगढ़। रेहड़ थाना क्षेत्र के गांव भटपुरा में गुलदार ने गन्ने की बुआई करने गई एक किशोरी पर हमला कर घायल कर दिया।परिजनों ने उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार सेंजल पुत्री छत्रपाल सिंह अपनी मां पूनम व अन्य लोगो के साथ पदम सिंह के खेत में गन्ने की बुआई करने के लिए गई।अचानक गेहूं के खेत से निकलकर गुलदार ने किशोरी सेंजल पर हमला कर घायल कर दिया।अचानक बच्ची के शोर मचाने पर मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने शोर मचाया जिस पर गुलदार जंगल की ओर भाग निकला। गुलदार ने किशोरी के गले व छाती पर वार कर जख्मी कर दिया है।किशोरी को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से उसकी गम्भीरवस्था के चलते प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।
ग्रामीण शशी, पूनम, अशरफी, विदेश,फूलवती, भारत, पदम , जयप्रकाश, मुनेश व दिनेश आदि का कहना है कि गुलदार खेतों व गांव के आसपास अक्सर देखा जा रहा है। ग्रामीणों ने वन विभाग के अधिकारियों को गुलदार पकड़ने की मांग की है।लेकिन वन विभाग की ओर से कोई सुनवाई नही की जा रही है।ग्रामीणों ने वन विभाग के अधिकारियों को गुलदार पकड़ने की मांग की है।इस सम्बन्ध में वन दरोगा जगत सिंह राणा ने ग्रामीणो से सतर्कता बरतने तथा उच्चाधिकारियों को अवगत कराकर फिंजरा लगाने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: