‘ऑपरेशन अमृतपाल’ पर पंजाब के CM भगवंत मान ने मौजूदा हालात पर जनता के नाम दिया संदेश

ऑपरेशन अमृतपाल’ पर पंजाब के CM भगवंत मान ने मौजूदा हालात पर जनता के नाम दिया संदेश

रिपोर्ट, एनआईटी ब्यूरो

पंजाब। वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह के खिलाफ चलाए गए अभियान के बाद अमन-शांति बनाए रखने पर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाबियों का धन्यवाद किया है। सीएम मान का कहना है कि कुछ लोग बीते दिनों विदेशी ताकतों के साथ मिलकर पंजाब की शांति भंग करने की कोशिश में थे। जिन्हें पकड़ लिया गया है। दूसरों के बेटों को गलत दिशा में लेकर जाना आसान है, लेकिन ऐसा होने नहीं दिया जाएगा।

सीएम भगवंत मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार शिक्षा और हेल्थ को बढ़ावा देने वाली सरकार है। आम आदमी पार्टी पूरी तरह से सेकुलर है। पंजाब की अमन-शांति उसके लिए सर्वोपरि है। अगर कोई ताकत देश के खिलाफ पंजाब में पनप रही हो तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

अगर पंजाब की अमन शांति, भाईचारे पर कोई नजर भी डाले तो पंजाब इसे बर्दाश्त नहीं करते। इतिहास गवाह है, जिसने भी पंजाब की आपसी भाईचारे की सांझ को भंग करने की कोशिश की तो पंजाबियों ने उसका मुंह तोड़ जवाब दिया है।

सीएम भगवंत मान ने कहा कि बीते दिनों कुछ लोग विदेशी ताकतों के हत्थे चढ़ पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे थे, नफरत भरी स्पीच दे रहे थे और कुछ ऐसे कानून के खिलाफ बोल रहे थे। उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है और वे सभी पकड़े गए हैं। उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।

सीएम भगवंत मान ने कहा कि पूरे पंजाब से किसी भी तरह की घटना की सूचना नहीं मिली है। पूरे पंजाब में कहीं भी कंकर चलने तक की खबर सामने नहीं आयी। इससे उनका भी हौसला बढ़ा है। इससे साफ होता है कि AAP तरक्की की राजनीति करते हैं, असूलों व इन्फ्रास्ट्रक्चर की बात करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: