सहकारी समितियों संचालक पद के चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हुए

सहकारी समितियों संचालक पद के चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हुए

रिपोर्ट, न्यूज़ इण्डिया टुडे
अफजलगढ़। कासमपुरगढ़ी, शेरगढ़ व कादराबाद सहकारी समितियों पर संचालक पद के चुनाव सुबह 10 बजे से 4 बजे तक शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हुए। सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

कादराबाद समिति से 5 वार्डो के लिए संचालक पद के लिए कादराबाद से अमरपाल 44 मतो से विजयी , जामनवाला से परवीन सिंह 137 मतो से विजयी , तुरतपुर से अनुज जोशी 8 मतो से विजयी, मीरापुर उत्तर से रंजीत कौर 62 मतो से विजयी , मीरापुर दक्षिण से अजीत 18 मतों से चुनाव में विजयी रहे है।जबकि 4 वार्डो खुशहालपुर , चकफेरी, नबाबपुरा व सुभाषनगर से निर्विरोध संचालक चुन लिए गए थे।

शेरगढ़ सहकारी समिति के 9 वार्डो में आनंदीपुर से पुष्पा देवी प्रवीन सिंह 11 मतो से विजयी , जटपुरा से दयावती 54 मतो से विजयी, जाफराबाद से रोहताश सिंह 15 ,मतो से विजयी, मकसूदाबाद से अजीत 75 मतो से विजयी, मोहम्मदपुर राजौरी से पवनीश कुमार 95 ,मतो से विजयी, शेरगढ़ से अशोक 66 मतो से विजयी, सिरियावाली से प्रेम सिंह 59 मतो से चुनाव में विजयी रहे।जबकि सुआवाला व महावतपुर निर्विरोध संचालक चुन लिए गये थे।

सहकारी समिति कासमपुरगढ़ी में 5 वार्डो से अफजलगढ़ से नरेन्द्र सिंह 71 मतों से विजयी, अमाननगर से राजबाला 95 मतो से विजयी, आसफाबाद चमन से रीनू चौहान 186 मतो से विजयी, कासमपुरगढ़ी से रजनीश कुमार 32 मतो से विजयी , रेहड़ से बलजीत कौर 212 मतो से चुनाव में संचालक पद पर विजयी रहे। जबकि 4 वार्डो रसुलपुर, हरेवली, हिदायतपुर व हीरापुरगोकुल से निर्विरोध संचालक चुन लिए गए थे ।
सुरक्षा की दृष्टि से सीओ सर्वम सिंह व कोतवाल मनोज कुमार सिंह तीनो चुनाव स्थल पर पुलिस फोर्स सहित निगरानी करते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: