IPL 2023: महेंद्र सिंह धोनी के लिए खुशखबरी, पिछले साल दो बड़ी चोटों से जूझने के बाद वापसी को तैयार स्टार खिलाड़ी

IPL 2023: महेंद्र सिंह धोनी के लिए खुशखबरी, पिछले साल दो बड़ी चोटों से जूझने के बाद वापसी को तैयार स्टार खिलाड़ी

नई दिल्ली। पिछले साल दो ‘बड़ी’ चोटों से जूझने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कहा है कि वह पूरी तरह से फिट हैं और 31 मार्च से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग से वापसी करने को तैयार हैं।

तीस वर्षीय तेज गेंदबाज को स्ट्रेस फ्रैक्चर और फिर जांघ की तीसरे ग्रेड की चोट से उबरने में काफी मुश्किल हुई। वह पिछली बार भारत की ओर से बांग्लादेश में दूसरे एकदिवसीय में खेले थे जहां वह सिर्फ तीन ओवर गेंदबाजी कर पाए थे।

वर्ष 2022 में दीपक चाहर भारत के लिए केवल 15 मैच ही खेल सके थे और चोट के कारण टी20 विश्व कप से भी बाहर हो गए थे। राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में व्यापक रिहैबिलिटेशन के बाद चाहर आईपीएल की तैयारी कर रहे हैं, जहां वह महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व करेंगे।

चाहर ने कहा, ”मैं अपनी फिटनेस पर पिछले दो-तीन महीनों से कड़ी मेहनत कर रहा हूं, मैं पूरी तरह से फिट हूं और आईपीएल के लिए अच्छी तैयारी कर रहा हूं। मुझे दो बड़ी चोट लगी थीं। एक स्ट्रेस फ्रैक्चर था और एक जांघ की तीसरे ग्रेड की चोट। दोनों बहुत बड़ी चोट हैं। आप महीनों के लिए बाहर हो जाते हैं। चोट के बाद वापसी करते हुए समय लगता है, खासकर तेज गेंदबाजों को।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: