अमानगढ़ वन क्षेत्र में पर्यटक पर्यटकों को बहुत जल्द मिलेगी राफ्टिंग की सुविधा,डीएम

अमानगढ़ वन क्षेत्र में पर्यटक पर्यटकों को बहुत जल्द मिलेगी राफ्टिंग की सुविधा,डीएम

 

उत्तराखंड से ओलंपिक एसोसिएशन दल के सदस्यों ने राफ्टिंग की संभावनाओं के संबंध में जिलाधिकारी से की वार्ता

रिपोर्ट, शमीम अहमद संपादक

बिजनौर । जिलाधिकारी उमेश मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि बिजनौर अमानगढ़ वन रेंज में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए राफ्टिंग की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी। आशा व्यक्त करते हुए कहा कि राफ्टिंग की सुविधा उपलब्ध होने से अमानगढ़ वन क्षेत्र में पर्यटकों की आमद में वृद्धि होगी और इस क्षेत्र का भारी विकास भी संभव होगा। उन्होंने ने बताया कि उत्तराखंड से एक दल आज बिजनौर पहुंचा जो अमानगढ़ वन का भ्रमण कर इस क्षेत्र में राफ्टिंग की संभावनाओं का जायजा लेगा। उन्होंने बताया कि राफ्टिंग के लिए उत्तराखंड से आने वाले दल में दल में उत्तराखंड ओलंपिक एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी डॉ डीके सिंह भी मौजूद हैं, जिनसे उन्होंने भेंट कर अमानगंज क्षेत्र में राफ्टिंग के विकास के संबंध में वार्ता की। वार्ता के दौरान डॉ डीके सिंह ने जिलाधिकारी को आश्वस्त करते हुए कहा कि किशनगढ़ क्षेत्र का भ्रमण कर राफ्टिंग के विकास के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।
जिलाधिकारी श्री मिश्रा नजीबाबाद तहसील के दबाकर हाल में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस के समापन के उपरांत अमानगढ़ वन क्षेत्र में राफ्टिंग की सुविधाओं की संभावना के संबंध में उत्तराखंड ओलंपिक एसोसिएशन के पदाधिकारियों से वार्ता कर रहे थे।
उन्होंने उत्तराखंड ओलंपिक एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी डॉ डीके सिंह सहित दल के सभी सदस्य सदस्यों को विश्वास दिलाया कि जिला प्रशासन की ओर से अमानगंज क्षेत्र में राफ्टिंग के विकास के लिए उन्हें हर संभव सहायता उपलब्ध कराई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: