ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत”जांच में जुटी रेलवे पुलिस

 नाबालिक लड़की को बनाया हवस का शिकार,रिपोर्ट दर्ज

रिपोर्ट, न्यूज़ इंडिया टुडे संवाददाता

बिन्दुखत्ता के शास्त्रीनगर क्षेत्र में युवक ने नाबालिग बालिका को दुष्कर्म का शिकार बना डाला, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया।
शास्त्रीनगर निवासी ग्रामीण ने लालकुआं कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा है कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिक बेटी को गत रात्रि पड़ोस में रहने वाला युवक खीम सिंह रावत जबरन घर से उठाकर बगल के सुनसान स्थान में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया, बिटिया ने घर आकर रोते हुए परिजनों को युवक द्वारा की गई दुष्कर्म की वारदात से अवगत कराया, जिसके बाद परिजनों ने लालकुआं कोतवाली आकर मामले की तहरीर पुलिस को दी, जिस पर कोतवाली पुलिस ने पॉक्सो तथा बलात्कार की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी युवक खीम सिंह रावत को गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम में बिंदुखत्ता पुलिस चौकी प्रभारी गुरविंदर कौर और कांस्टेबल कमल बिष्ट शामिल थे। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा ने बताया कि आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया।

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत”जांच में जुटी रेलवे पुलिस

 

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत वीआईपी गेट समीप हुई ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत”जांच में जुटी रेलवे पुलिस।

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत वीआईपी गेट के समीप लालकुआं से बरेली जा रही ट्रेन से कटकर हुई युवक की दर्दनाक मौत”रेलवे पुलिस ने युवक के शव को लिया अपने कब्जे में”

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत वीआईपी गेट समीप हुई ट्रेन से कटकर युवक की मौत के बाद मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस”पुलिस ने मृतक युवक के शव को लिया कब्जे में”मृतक युवक की शिनाख्त में लगी है रेलवे पुलिस ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: