280 रुपये महीने में 12 महीने चलेगा ये प्लान, पूरे साल मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

280 रुपये महीने में 12 महीने चलेगा ये प्लान, पूरे साल मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

रिपोर्ट, न्यूज़ इंडिया टुडे

दिल्ली। Airtel अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक प्लांस ऑफर करता है जिनमें मंथली से लेकर एनुअल तक के बहुत से बढ़िया रिचार्ज प्लान शामिल होते हैं।

आज हम एक सालाना प्लान की बात कर रहे हैं जिसे लेने के बाद आपको पूरे 12 महीने तक सिम एक्टिव रखने के लिए कोई अन्य रिचार्ज नहीं करना होगा और साथ ही कॉलिंग, डेटा और एसएमएस जैसे लाभ मिलते हैं।

Airtel का 3,359 रुपये का सालाना प्लान

बात करें एयरटेल के 3,359 रुपये वाले प्लान की तो यह 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, हर रोज 2.5GB डेटा और हर रोज 100 SMS का लाभ मिलता है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड कम होकर 64kbps हो जाती है। इतना ही नहीं एयरटेल अपने इस प्लान के साथ एक्सट्रीम ऐप प्रीमियम, फ्री हैलो ट्यून, अनलिमिटेड डाउनलोड के साथ विंक म्यूज़िक सब्स्क्रिप्शन मिलता है।

फ्री OTT बेनेफिट के साथ आता है एयरटेल का यह प्लान

एयरटेल का यह प्लान 3,359 रुपये में आता है और प्लान के साथ Amazon Prime का मोबाइल सब्स्क्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा, प्लान में Disney Plus Hotstar का सालाना सब्स्क्रिप्शन मिलता है।

280 रुपये मंथली खर्च पर मिलेंगे ये बेनेफिट

जैसा कि हमने बताया प्लान की कीमत 3,359 रुपये है और अगर देखें तो यह प्लान 280 रुपये प्रतिमाह की दर पर आपको ये बेनेफिट दे रहा है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा, OTT, एसएमएस सभी लाभ मिलते हैं। इस तरह के बेनेफिट कई मंथली प्लान में भी नहीं मिलते हैं। अगर आप इकट्ठा लंबी अवधि का रिचार्ज करना चाहते हैं तो यह एक अच्छा विकल्प है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: