पानी पीने पर प्रधानाचार्य व उसके भाई पर मारपीट करने तथा जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप

पानी पीने पर प्रधानाचार्य व उसके भाई पर मारपीट करने तथा जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप

रिपोर्ट, न्यूज़ इंडिया टुडे

अफजलगढ़। छात्र ने बोतल से अफजलगढ़। छात्र ने बोतल से पानी पीने पर प्रधानाचार्य व उसके भाई पर मारपीट करने तथा जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
गांव प्रेमनगर पुक्खेवाला निवासी छात्र राजकुमार पुत्र डालचन्द्र सिंह ने दर्ज़ कराई रिपोर्ट में बताया कि वह गाँव सीरवासचन्द स्थित चमनों देवी इण्टर कलेज में 11th का छात्र है।कक्षा 12 की विदाई पार्टी के दौरान उसने प्यास लगने पर बेन्च पर रखी बोतल से पानी पी लिया। जिस पर विद्यालय के प्राधानाचार्य योगेन्द कुमार और उनके भाइयों ने पानी की बोतल अपनी बताते हुए उसके साथ जमकर मारपीटकर की ओर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया प्रधानाचार्य के भाई ने बोतल से पानी पीने के कारण जमनकर डंडा, लात-घूसों से मारपीट करते हुए स्कूल से बेइज्जत करके भगा दिया गया। पीड़ित ने साथियों व अपने पिताजी के साथ थाने पहुंच रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोतवाल मनोज कुमार सिंह ने मुकदमा दर्ज किये जाने की पुष्टि करते हुए आवश्यक कार्रवाई करने की बात कही है। प्रधानाचार्य व उसके भाई पर मारपीट करने तथा जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
गांव प्रेमनगर पुक्खेवाला निवासी छात्र राजकुमार पुत्र डालचन्द्र सिंह ने दर्ज़ कराई रिपोर्ट में बताया कि वह गाँव सीरवासचन्द स्थित चमनों देवी इण्टर कलेज में 11th का छात्र है।कक्षा 12 की विदाई पार्टी के दौरान उसने प्यास लगने पर बेन्च पर रखी बोतल से पानी पी लिया। जिस पर विद्यालय के प्राधानाचार्य योगेन्द कुमार और उनके भाइयों ने पानी की बोतल अपनी बताते हुए उसके साथ जमकर मारपीटकर की ओर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया प्रधानाचार्य के भाई ने बोतल से पानी पीने के कारण जमनकर डंडा, लात-घूसों से मारपीट करते हुए स्कूल से बेइज्जत करके भगा दिया गया। पीड़ित ने साथियों व अपने पिताजी के साथ थाने पहुंच रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोतवाल मनोज कुमार सिंह ने मुकदमा दर्ज किये जाने की पुष्टि करते हुए आवश्यक कार्रवाई करने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: