नहटौर में अवैध रूप से 8 दुकान बनाने का आरोप लगाया

कॉस्मेटोलॉजी सेंटर बड़ौत की ओर से एक डेंटल कैंप लगाया

रिपोर्ट, वी,के,वर्मा
नहटौर। डेंटल इंप्लांट्स फेशियल सर्जन एंड कॉस्मेटोलॉजी सेंटर बड़ौत की ओर से एक डेंटल कैंप लगाया गया। जिसमें सैकड़ों मरीजों के दांतों की रिफलिंग, आरसीटीआई निःशुल्क की गई।
बुधवार को मौहल्ला पंचायती मंदिर स्थित जैन भवन में स्वर्गीय आलोक कुमार जैन की पुण्य स्मृति में आयोजित डेंटल कैंप में दिल्ली के ओरल सर्जन एंड कैंसर स्पेशलिस्ट डॉ.वैभव जैन व डॉ.वसुधा जैन ने दांतो की जांच की और कई मरीजों के दांतों की रेतीली और आरसीटी भी की गई। डॉ.वैभव जैन ने बताया कि हमें प्रातः एवं रात्रि के समय में भी अपने दांतों में ब्रुश करना चाहिए। इससे हमारे दांतों में होने वाले इन्फेक्शन दूर रहते हैं। कैंप को सफल बनाने में राजीव कुमार जैन, भाजपा मंडल अध्यक्ष सिद्धांत जैन, कपिल शर्मा, राकेश अग्रवाल आदि विशेष योगदान रहा।

अवैध रूप से 8 दुकान बनाने का आरोप लगाया

नहटौर। जैन विद्या मंदिर इंटर कॉलेज नहटौर की प्रबंध समिति के उपाध्यक्ष ने पुलिस एवं पालिका के अधिशासी अधिकारी को शिकायती पत्र देकर अवैध रूप से 8 दुकान बनाने का आरोप लगाया गया।
जैन विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में खाली पड़े मैदान में प्रबंधक द्वारा 8 दुकानों का निर्माण कराया जा रहा है। प्रबंध समिति के उपाध्यक्ष अनिल कुमार जैन ने दुकानों के निर्माण को अवैध बताया और मामले की शिकायत प्रभारी निरीक्षक तथा पालिका के अधिशासी अधिकारी से करते हुए कार्य रुकवाने की मांग की। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि उक्त जमीन पर फुटबॉल का ग्राउंड बना हुआ है साथ ही यह दुकाने पूरी तरह से नियम विरुद्ध और बिना नक्शा पास कराए ही बनाई जा रही हैं। उधर प्रबंधक आकाश कुमार जैन ने दुकानों का निर्माण नियमानुसार कराने का दावा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: