स्टेट बैंक नगीना की शाखा से 40 हजार रुपए अपने खाते से निकाल कर ले जा व्यक्ति के थैले से ब्लड मारकर चुराए

स्टेट बैंक नगीना की शाखा से 40 हजार रुपए अपने खाते से निकाल कर ले जा व्यक्ति के थैले से ब्लड मारकर चुराए

बैंक में रहते है कई गार्ड फिरभी रुपये चोरी

रिपोर्ट, आफसार सिद्दीकी

नगीना- स्टेट बैंक नगीना की शाखा से 40 हजार रुपए अपने खाते से रेलवे सेवा निवृत्त कर्मचारी बैंक से बाहर लेकर निकला तभी कोई उचक्का थैले में ब्लेटमार कर 40 हजार रुपए लेकर हुआ फरार।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना बढ़ापुर क्षेत्र के ग्राम मोहद्दीनपुर निवासी 65 वर्षीय चन्द्रपाल सिंह सेवा निवृत्त वृद्ध रेलवे कर्मचारी का खाता नगीना की स्टेट बैंक शाखा में है।आज सुबह लगभग 10/15 बजे। चन्द्रपाल सिंह नगीना स्टेंट बैंक शाखा में अपने खाते से पैसे निकालने के लिए। बैंक के अंदर लगी लाइन में लगा हुआ था। उसने खाते से 40 हजार रुपए निकालकर अपने कपड़े के थैले में डाल कर बैंक से 10/51 बजे जब बाहर निकला तभी किसी उचक्के ने थैले को ब्लेट से काटकर उसके पैसे निकाल कर फरार हो गया। चन्द्रपाल को तब पता चला जब उसके थैले का वजन कम हो गया। वह तुरंत स्टेट बैंक पहुंचा और उसने घटी घटना के सम्बन्ध में बैंक प्रबंधक को बताया कि मेरे पैसे बैंक के अंदर ही निकले हैं। बैंक प्रबंधक ने अपने सीसीटीवी कैमरे में उचक्के को तलाश किया। लेकिन चन्द्रपाल के पैसे स्टेट बैंक के अंदर नहीं बल्कि  बैंक के बाहर निकले जो सीसीटीवी कैमरे में नहीं आए हैं। 40 हजार रुपए थैले में से उचक्के द्वारा निकालने की घटना से बैंक से पैसा निकालने गए खाते दारो में हड़कंप मच गया और खातेदार अपने को असुरक्षित महसूस करने लगे। समाचार भेजें जाने तक यह जानकारी नहीं मिल पाई थी। बुजुर्ग चन्द्रपाल सिंह थाने रिपोर्ट दर्ज कराने गया या अपने घर खाली थैले को लेकर चला गया।
फ़िलहाल उचक्कों ने स्टेंट बैंक में अपने हाथ की सफाई दिखाते हुए। बुजुर्ग चन्द्रपाल सिंह के थैले को काटकर 40 हजार रूपए की घटना को अंजाम देकर नवागत थाना प्रभारी को चेताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: