आम आदमी पार्टी की बैठक जिलाध्यक्ष राजीव लोचन का हुआ भव्य स्वागत

आम आदमी पार्टी की बैठक जिलाध्यक्ष राजीव लोचन का हुआ भव्य स्वागत

रिपोर्ट, मज़हर खान

लालकुआ। आम आदमी पार्टी की बैठक जिलाध्यक्ष राजीव लोचन की अध्यक्षता में हुई जिसमें वरिष्ठ समाजसेवी महेंद्र कुमार को लालकुआ नगर अध्यक्ष के पद की जिम्मेदारी सौंपी गई। वहीं एक दर्जन से अधिक लोगों को पार्टी का सदस्य बनाया गया सभी का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष राजीव लोचन ने कहा कि आम आदमी पार्टी लगातार नैनीताल जिले में जनता की आवाज को उठाने का काम कर रही है लोगों की समस्याओं के लिए उच्च स्तर तक लड़ाई लड़ रही है किसान,बैरोजगगार,महिलाओं व मजदूरों के हित में समय समय पर आंदोलन किए जा रहे हैं आप ही एक ऐसी पार्टी है जो कि धर्म जाति से कोई वास्ता नहीं रखती उन्होंने कहा कि पार्टी का सदस्यता अभियान चल रहा है इसे सफल बनाया जाएगा।
उन्होंने बताया कि लालकुआ नगर में संगठन मजबूत हो इसके लिए वरिष्ठ समाजसेवी महेन्द्र कुमार को पार्टी के नगर अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई है इनसे जनवरी तक नगर की कार्यकारिणी गठित करने की अपेक्षा की गई है जबकि इस दौरान एक दर्जन से अधिक लोगों आम आदमी पार्टी कि सदस्यता दिलाई दी गई है।
इस दौरान अपनी नगर अध्यक्ष नियुक्ति पर वरिष्ठ समाजसेवी महेंद्र कुमार ने कहा यह मेरे लिए फख्र की बात है पार्टी ने मुझे इस काबिल समझा मैं जिला अध्यक्ष और पार्टी नेतृत्व की अपेक्षाओं पर पूरी तरह खरा उतरने का प्रयास करूंगा। मेरी कोशिश रहेगी कि आम आदमी पार्टी को लालकुआ नगर के सभी वार्डो के सभी घर-घर तक पहुंचाया जाए उन्होंने कहा हम लोग आने वाले दिनों में संगठन को वार्ड स्तर तक खड़ा करने की योजना पर तेजी के साथ काम कर रहे हैं मैं पार्टी के साथ समाज में स्वच्छ छवि रखने वाले युवा और पेशेवर लोगों को जोड़ने की कोशिश करूंगा।उन्होंने ने कहा, “देश की राजनीति के हालिया दौर में आम आदमी पार्टी एक स्वच्छ और सशक्त विकल्प है दिल्ली में हमारे मुख्यमंत्री और पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने यह मिसाल कायम की है इस दौरान उन्होंने सभी पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: