3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया

3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया

रिपोर्ट, संदीप पाठक

कालाढूंगी| नैनीताल जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां 3 साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना ने हर किसी को सकते में डाल दिया है। बच्ची की हालत बेहद गंभीर है। बच्ची को हल्द्वानी एसटीएच में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है। आरोपी युवक एक 45 साल का अधेड़ है, जो कि पश्चिम बंगाल का मूल निवासी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, नैनीताल जिले के कोटाबाग विकासखंड में बिहार के कटिहार जिले का एक परिवार मजदूरी करता है। शुक्रवार को दो बजे के करीब बच्ची के माता-पिता खून से लथपथ हालत में उसे कोटाबाग सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया। इसके बाद उसे हल्द्वानी एसटीएच रेफर कर दिया गया। फिलहाल बच्ची हल्द्वानी एसटीएच में भर्ती कराई गई है।

डॉक्टर ने बताया…

कोटाबाग सीएचसी के डॉ. सलीम अंसारी ने बताया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट में जख्म हैं, जिससे लग रहा है कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। बच्ची के पीट में रगड के निशान भी थे, जिससे खून बह रहा था। प्राथमिक उपचार के बाद रक्तस्राव रुकने पर उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। डॉक्टर की दुष्कर्म की पुष्टि करने पर स्वजनों ने कोटाबाग चौकी में तहरीर दी है।

मजदूरी करते हैं बच्ची के स्वजन

चौकी प्रभारी कोटाबाग विजय कुमार ने बताया कि ग्राम चांदपुर के शेरपुर में रिसॉर्ट का निर्माण कार्य चल रहा है, जिसमें बिहार व बंगाल के मजदूर काम कर रहे हैं। वही बच्ची के माता-पिता भी काम कर रहे हैं। शुरू में वह कार्रवाई को लेकर डर रहे थे। मगर काफी समझाने के बाद वह मुकदमा दर्ज कराने को राजी हुए। उनकी तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत ने बताया कि बच्च

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: