वन भूमि पर किये बड़े पैमाने पर अतिक्रमण, अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर की खानापूर्ति

वन भूमि पर किये बड़े पैमाने पर अतिक्रमण, अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर की खानापूर्ति

रिपोर्टर, मज़ाहिर खान

लालकुआ नगर के अम्बेडकर नगर वार्ड एक के समीप तराई केन्द्रीय वन प्रभाग कि टाड़ा रेंज कि वन भूमि पर किये बड़े पैमाने पर अतिक्रमण कि सोशल मीडिया पर चली खबर के बाद हरकत में आया वन विभाग”वन विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर की खानापूर्ति।

तराई केन्द्रीय वन प्रभाग कि टाडा़ रेंज कि वन भूमि पर किये गए अवैध अतिक्रमण को बिना तोड़े अधिकारियों का चले जाना बना शहर में चर्चा का बिषय”विभाग पर उठ रहे है विभिन्न प्रकार के सवाल”घेरे में अधिकारी।

तराई केन्द्रीय वन प्रभाग कि टाड़ा रेंज कि वन भूमि पर लगभग आधा किमी दूर तक किये गए बड़े पैमाने पर अवैध अतिक्रमण को हटाने पहुंचे वन अधिकारियों ने नजरअंदाज किया वन भूमि पर अतिक्रमण”वन विभाग की टीम ने बरामद कि कई कुंटल बेसकीमती अवैध कुल्हाड़ी से काटी शागौन व शीशम कि लकड़ी।

टाड़ा रेज कि वन भूमि पर कार्मचारी और अतिक्रणकारियों कि मिलीभगत से किये गए बड़े पैमाने पर अवैध अतिक्रमण पर विभागीय अधिकारियों ने फेरी अपनी निगाहें”बिना हटाये खानापूर्ति कर चले गए वन विभाग के अधिकारी।

लालकुआ नगर के अम्बेडकर नगर वार्ड एक समीप टाड़ा रेंज कि वन भूमि पर बेरोकटोक जारी है अवैध अतिक्रमण”भूमि पर अवैध झोपड़ियां डालकर किया गया है बड़े पैमाने पर अवैध अतिक्रमण”अतिक्रमणकारी झोपडिय़ों से वसुल रहे है किराया”अधिकारी बने मूक दर्शक”कैसे होगी अतिक्रमण मुक्त भूमि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: