चोरों ने स्टेशन मास्टर के  घर में रखे हजारों रूपये के गहनों समेत नगदी पर हाथ साफ किया

चोरों ने स्टेशन मास्टर के  घर में रखे हजारों रूपये के गहनों समेत नगदी पर हाथ साफ किया

रिपोर्ट, मुकेश कुमार

लालकुआ। कोतवाली क्षेत्र में चोरों का मनोबल बढ़ा हुआ है। बीती रात अज्ञात चोरों ने स्टेशन मास्टर के घर को निशाना बनाकार के घर में रखे हजारों रूपये के गहनों समेत नगदी पर हाथ साफ किया है। चोर लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं और पुलिस मूकदर्शक बन चोरियों की गणना करने में लगी है पुलिस के नाकाम होने से चोरों के हौसले बुलंद है और लगातार चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं।
बताते चलें कि जैसे जैसे सर्दी बढ़ रही है वैसे वैसे चोरी की घटनाएं भी बढ़ रही है बीती रात लालकुआ कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत रेलवे कालोनी में रहने वाले स्टेशन मास्टर अंकुर कुमार के घर पर अज्ञात चोरों ने धावा बोल दिया स्टेशन मास्टर के घर में ताला बंद था चोरों ने ताला तोड़कर उसके घर से हजारों रूपये कि नगदी समेत हजारों रुपए के जेवरात ले गए घटना की सूचना पुलिस को दी गई है लेकिन चोर अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।
इधर स्टेशन मास्टर अंकुर कुमार द्वारा लालकुआं कोतवाली पुलिस में दी गई तहरीर में बताया कि उसकी पत्नी कि डिलीवरी को लेकर पूरा परिवार घर से हल्द्वानी के बृजलाल होस्पिटल गया हुआ था आज रविवार की सुबह जब उसका छोटा भाई घर लौटा तो उसने देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है और घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है अलमारी में रखे हुए 10 हजार रूपये और तीन तोले कि सोने की चैन भी गायब हैं इसके अलावा चोर घर से निकाँन का कीमती कैमरा और अन्य सामान भी अपने साथ ले गए पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी है वही लालकुआं पुलिस ने मामले कि तहरीर लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। लेकिन पुलिस अब तक चोर को पकड़ने में कामयाब नहीं हुए।

बाक्स— शहर में पुलिस की निष्क्रियता के चलते चोरों के हौसले बुलंद हैं इसके चलते नगर से लेकर गांव तक चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। घटना को अंजाम देने के बाद चोर आसानी से भाग जाते हैं लेकिन पुलिस निष्क्रिय बनी हुई है। पिछले कई दिनों से चोरी की वारदातें बढ़ी हैं। नगर में कई स्थानों पर चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन पुलिस किसी भी घटना से पर्दा उठाने में नाकाम ही रही है पिछले कुछ माह में कई घरों दुकानों व मंदिरों में चोरी की वारदातें हो चुकी हैं। इधर लोगों का कहना है कि पुलिस की निष्क्रियता के चलते यहां वारदातें बढ़ रही हैं। साथ ही पुलिस रात को गश्त के नाम पर खानापूर्ति कर रही है पुलिस की सक्रियता बढ़ती है तो आए दिन नगर में वारदातों को अंजाम दे रहे चोरों को आसानी से पकड़ा जा सकता है।उन्होंने पुलिस से जल्द से जल्द चोरों को पकड़ने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: