सीएम योगिआदित्यनाथ जी के कारण कावरियों की संख्या बढ़ी: एनपी सिंह

हिंदू युवा वाहिनी की तहसील समीक्षा बैठक आयोजित

सीएम योगिआदित्यनाथ जी के कारण कावरियों की संख्या बढ़ी: एनपी सिंह

रिपोर्ट, नितिन जुनेजा

*धामपुर* -आज हिंदू युवा वाहिनी बिजनौर तहसील समीक्षा बैठक का आयोजन धामपुर श्रीराम सभागार में किया गया जिस के मुख्य अतिथि हिंदू युवा वाहिनी के मंडल प्रभारी डॉक्टर एन पी सिंह जी रहे कार्यक्रम में संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ संगठन विस्तार को लेकर चर्चा हुई व आगामी त्योहारों को लेकर चर्चा हुई।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉक्टर एनपी सिंह ने अपने संबोधन में पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा की पिछली सरकारों में कावड़ यात्रा मैं डीजे पर बैन लगा दिया जाता था जिसके कारण कांवरियों की संख्या बहुत कम रहती थी लेकिन जब से योगी जी की सरकार उत्तर प्रदेश में आई है तब से हरिद्वार से जल लेकर चलने वाले प्रत्येक व्यक्ति के मन में भगवान भोलेनाथ सच्ची श्रद्धा और एक अलग ही जोश देखने को मिला है वहीं शासन प्रशासन भी कड़ी मुस्तैदी से सुरक्षा और सेवा में लगा हुआ है ।
वही हिंदू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी हरीश चौहान ने संगठन पर चर्चा करते हुए कहा की सभी ब्लॉक अध्यक्ष अपने अपने ब्लॉक में जाकर खंड विकास अधिकारी से मिलकर योजनाओं के बारे में जानकारी लें वह योजनाएं जन जन तक पहुंचाने का कार्य करें।
हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक टीकम सिंह फौजी ने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि सभी एकजुटता से कार्य करें किसी भी कार्यकर्ता के सामने कभी कोई परेशानी नहीं आएगी अगर ऐसा होता है तो उसके लिए पूरी जिला कार्यकारिणी आपके साथ दिन रात खड़ी है साथ ही संगठन के सभी पदाधिकारियों ने अपने विचार रखे।
कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष संजीव मलिक जिला संयोजक टीकम सिंह फौजी जिला संरक्षक अनिल अनिल कुमार जिला महामंत्री सुमित राजपूत जिला उपाध्यक्ष सुभाकर चौहान अनिल पाल प्रिंस चौहान अवनीश कुमार जिला मंत्री दुष्यंत सिंह पुष्पेंद्र सिंह विपुल चौधरी तहसील प्रभारी मनोज चौहान सुशील कुमार दीपू कुमार टिंकू शर्मा अंकित कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: