NEET परीक्षा के दौरान छात्राओं की उतरवाई ब्रा, महिला आयोग बोला-दर्ज हो FIR

NEET परीक्षा के दौरान छात्राओं की उतरवाई ब्रा, महिला आयोग बोला-दर्ज हो FIR

न्यूज़ इंडिया टुडे ब्यूरो

केरला। NEET परीक्षा के दौरान छात्राओं की उतरवाई ब्रा, अब महिला आयोग बोला-दर्ज हो FIR
NEET परीक्षा के दौरान छात्राओं की उतरवाई ब्रा, अब महिला आयोग बोला-दर्ज हो FIR
इसके अलावा राष्ट्रीय महिला आयोग ने केरल के डीजीपी को भी इस मामले में लेटर लिखा है। उनसे मामले की जांच करने और आरोप सही पाए जाने पर उपयुक्त धाराओं में एफआईआर दर्ज करने की बात कही गई है।
NEET परीक्षा के दौरान छात्राओं की उतरवाई ब्रा, अब महिला आयोग बोला-दर्ज हो FIR

नीट मेडिकल प्रवेश परीक्षा के दौरान केरल में चेकिंग के नाम पर सोमवार को कुछ छात्राओं के इनरवियर निकलवाने की घटना हुई थी। इसको लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग ने सख्त रुख अपनाया है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने ऐसी घटनाओं को युवा लड़कियों के लिए बेहद शर्मनाक बताया है। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने इस बारे में एनटीए को पत्र भी लिखा है।

डीजीपी को लिखा लेटर
एनटीए को लिखे पत्र में राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने इन आरापों की स्वतंत्र जांच कराए जाने की मांग की है। उन्होंने लिखा है कि लड़कियों द्वारा परीक्षा के दौरान चेकिंग के नाम पर ब्रा तक निकलवाने की बात सामने आई है। इस मामले में जांच कराकर उचित कार्रवाई की जानी चाहिए। इसके अलावा आयोग ने यह भी कहा है कि मामले की समयबद्ध जांच कराई जाए। इसके अलावा महिला आयोग ने केरल के डीजीपी को भी पत्र लिखा है। उनसे मामले की जांच करने और आरोप सही पाए जाने पर उपयुक्त धाराओं में एफआईआर दर्ज करने की बात कही गई है। साथ ही यह भी कहा गया है कि मामले से जुड़े एक्शन की जानकारी तीन दिनों के भीतर आयोग को उपलब्ध कराए जाने के लिए भी कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: