खनन के तीन ओवरलोड वाहनों को एसडीएम ने किया सीज

खनन के तीन ओवरलोड वाहनों को एसडीएम ने किया सीज

ओवरलोड वाहनों के विरुद्ध आगे भी जारी रहेगा अभियान : एसडीएम

शमीम अहमद /जहाँगीर भारती

बिजनौर/नजीबाबाद। खनन से भरे ओवरलोड डंफरो के खिलाफ नवागत जिलाधिकारी विजय वर्धन तोमर ने अभियान चलाते हुए 3 ओवरलोड डंफरो को सीज करने की कार्रवाई की है एसडीएम द्वारा ओवरलोड डंफरो पर चाबुक चलाते हुए सीज किए गए डंफरो को मंडी समिति कार्यालय में खड़ा किया गया है।
उप जिलाधिकारी द्वारा इस कार्यवाही से खनन माफियाओं में खलबली मच गई है एसडीएम विजय वर्धन तोमर अपनी टीम के साथ रायपुर रोड पर पहुंचे सामने से आते हुए तीन नंबर दिखाई दिए जिन को रोककर चालकों से खनन सामग्री से संबंधित कागजात मांगे गए जिस पर डंफर चालक कोई कागज नहीं दिखा पाए, बिना कागज अवैध खनन सामग्री लेकर दौड़ रहे डंपर पर कार्रवाई करते हुए एसडीएम विजय वर्धन तोमर ने वाहनों को सीज करने की कार्यवाही की, साथ ही मंडी समिति परिसर में सीज किए गए डंफरो को खड़ा करा दिया गया। एसडीएम द्वारा अवैध डंफरो के विरुद्ध सघन चेकिंग अभियान चलाए जाने पर खनन माफियाओं में खलबली मची हुई है। बताते चलें कि नवागत उप जिलाधिकारी विजय वर्धन तोमर धामपुर से स्थानांतरित होकर नजीबाबाद एसडीएम बनाए गए हैं।

बॉक्स/फ़ोटो

नवागत उप जिलाधिकारी नजीबाबाद विजय वर्धन तोमर ने बताया कि बिजनौर जिला अधिकारी उमेश कुमार मिश्रा के निर्देश पर अवैध खनन के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है साथ ही उन्होंने बताया कि आगे भी चेकिंग अभियान जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: