कांग्रेस को आई सदस्यता अभियान की याद

 कांग्रेस को आई सदस्यता अभियान की याद

 

रिपोर्ट – मुकेश कुमार

हल्द्वानी। विधानसभा चुनाव में कॉन्ग्रेस करारी हार के बाद अब सदस्यता अभियान पर जोर दे रही है कांग्रेस की सदस्यता अभियान को लेकर आज हल्द्वानी में कुमाऊं मंडल की बैठक आयोजित हुई,

वीओ 1 : हल्द्वानी में आज कांग्रेस की सदस्यता अभियान को लेकर बैठक हुई लेकिन बैठक में मुद्दा कांग्रेस पार्टी के अंदर अनुशासन और अनुशासनहीनता का ही उठा, बैठक में कांग्रेस के प्रदेश चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद, जी. श्री चंद्रशेखर मौजूद रहे, इस बैठक में कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायकों ने कांग्रेस पार्टी में अनुशासन का मुद्दा उठाया । विधायकों ने अनुशासनहीनता के मामले पर तत्काल कार्यवाही की मांग की उन्होंने कहा कि अनुशासनहीनता की वजह से ही प्रदेश के विधान सभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी करारी हार हुई ।

बाइट : यशपाल आर्य, विधायक, बाजपुर

बाइट : भुवन कापड़ी, विधायक, खटीमा

वीओ 2 : कुमाऊं मंडल की बैठक में कांग्रेस नेता यशपाल आर्या हल्द्वानी से विधायक सुमित हृदेश, खटीमा से विधायक भुवन कापड़ी कांग्रेस नेता करण मेहरा शामिल हुए, बैठक में बूथ लेवल तक डिजिटल रूप से अध्यक्षता कर लोगों को जोड़ने का आह्वान किया गया है । प्रदेश चुनाव प्रभारी और सांसद जी. श्री चंद्रशेखर ने माना कि पांचवी राज्यों में कांग्रेस की हार के लिए जो लोग जिम्मेदार थे उनका कांग्रेस पार्टी ने इस्तीफा ले लिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: