मशहूर शायर मुनव्वर राना का दिल का दौरा पड़ने से निधन, लखनऊ में ली अंतिम सांस,

मशहूर शायर मुनव्वर राना का दिल का दौरा पड़ने से निधन, लखनऊ में ली अंतिम सांस,

 

 

ब्यूरो रिपोर्ट

मशहूर शायर मुनव्वर राना का दिल का दौरा पड़ने से निधन, लखनऊ में ली अंतिम सांस,मशहूर शायर मुनव्वर राना का देर रात कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया,वह कई दिनों से बीमार थे, उनका लखनऊ के पीजीआई में इलाज चल रहा था! उन्हें 9 जनवरी को तबीयत बिगड़ने के बाद आईसीयू में भर्ती कराया गया था जहां मुनव्वर राना का देर रात निधन हो गया!
आज एक मकबूल आवाज शांत हो गई। मां पर कई रचनाएं लिखने वाले मशहूर शायर मुनव्वर राना का देर रात कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया! राना ने 71 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. मुनव्वर को किडनी और हार्ट संबंधी कई समस्याएं थी,
पीटीआई के मुताबिक मुनव्वर राना की बेटी सुमैया ने बताया कि उनके पिता का रविवार देर रात अस्पताल में निधन हो गया! सोमवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा!मुनव्वर के परिवार में उनकी पत्नी, चार बेटियां और एक बेटा है,राना के बेटे तबरेज ने बताया कि बीमारी के कारण वह 14-15 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे, उन्हें पहले लखनऊ के मेदांता और फिर एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया था! जहां उन्होंने रविवार रात करीब 11 बजे अंतिम सांस ली!
पिछले साल मुनव्वर राना की तबीयत खराब होने पर लखनऊ के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था!तब भी उनकी हालत इतनी बिगड़ गई थी कि उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था! राना की बेटी और सपा नेता सुमैया राना ने बताया था कि उनके पिता का स्वास्थ्य पिछले दो-तीन दिनों से खराब था डायलिसिस के दौरान उनके पेट में दर्द था जिसके चलते डॉक्टर ने उन्हें एडमिट कर लिया, उनके गॉल ब्लैडर में कुछ दिक्कत थी, जिसके चलते उसकी सर्जरी की गई! तबीयत में सुधार नहीं हुआ तो उसके बाद वह वेंटिलेटर सपोर्ट सिस्टम पर चले गए!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: