नहटौर मैं 7 साल की मासूम की नाले के पास झाड़ियां मे मिली थी लाश, पुलिस ने हत्या करने वाले दरिंदे को किया गिरफ्तार!

नहटौर मैं 7 साल की मासूम की नाले के पास झाड़ियां मे मिली थी लाश, पुलिस ने हत्या करने वाले दरिंदे को किया गिरफ्तार!

 

ब्यूरो रिपोर्ट

बिजनौर,नेहटौर! नहटौर क्षेत्र में बालिका की यौन उत्पीड़न के बाद हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की गई। पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि आरोपी बालिका को कुरकुरे व चिप्स दिलाने का लालच देकर अपने साथ लेे गया था।
नगर के एक मोहल्ला निवासी सात वर्षीय बालिका सोमवार की शाम लगभग सात बजे घर के पास खेलते समय लापता हो गई। काफी समय बाद भी घर वापस न लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन कहीं पता नहीं लगा। मंगलवार दोपहर परिजनों ने थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की। कोई सुराग न मिल पाने पर डॉग स्क्वाड की टीम ने भी तलाश की गई थी।
नेहटौर क्षेत्र में बालिका का शव मंगलवार शाम बाईपास रोड पर कूड़े के ढेर के पास नाले के पास पड़ा मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इसके बाद से ही सीओ सर्वम सिंह के निर्देशन में पुलिस टीम जांच में जुट गई। सीसीटीवी जांच के दौरान आरोपी की पहचान मुजफ्फरनगर निवासी शादाब पुत्र दिलशाद के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि आरोपी शादाब पड़ोस में ही अपने मौसा के यहां रहता था। पुलिस ने आरोपी युवक शादाब को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने पूछताछ में यौन उत्पीड़न के बाद बच्ची की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है।
– सीसीटीवी से हुई आरोपी की पहचान
जांच करते हुए पुलिस ने रात में दर्जनों सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी। जिनमें आरोपी बालिका को अपने साथ ले जाता दिखा। मगर अंधेरा होने के कारण कई फुटेज में आरोपी का चेहरा स्पष्ट नहीं दिखा। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों व मोहल्लेवालों को फुटेज दिखाकर युवक की पहचान हुई है!
गमगीन माहौल में किया बालिका के शव को सुपुर्द-ए-खाक
बुधवार को मृतका का शव घर पहुंचा। इसके बाद गमगीन माहौल में उसके शव को सुपुर्द-ए-खाक किया गया। इस जघन्य घटना को लेकर लोग आरोपी को कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। मोहल्ले वालों का कहना है कि आरोपी शादाब अपनी सगी मौसी के यहां आता जाता रहता था। इस कारण वह मोहल्ले के बच्चों से घुल मिल गया था। जिसका लाभ उठाकर वह उसे बहला फुसलाकर ले गया और उसकी हत्या कर दी।
: सात दिन में दाखिल किया जाएगा आरोप पत्र :
नहटौर पहुंचे पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया कि आरोपी युवक शादाब को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया। विधिक कार्यवाही चल रही है। घटना का खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार का इनाम देने की घोषणा की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: