चोरी के ट्रैक्टर सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

चोरी के ट्रैक्टर सहित तीन आरोपी गिरफ्तार,

 

 

ब्यूरो रिपोर्ट

बाजपुर। दस दिन पहले चीनी मिल से चोरी हुए ट्रैक्टर सहित तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर किया है। पुलिस ने घटना प्रयुक्त की गई बुलेट और तीन मोबाइल भी बरामद किए हैं।
बुधवार को कोतवाली में एसपी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि 31 दिसंबर को काशीपुर के गांव अजीतपुर निवासी जगराज सिंह का चालक सरफराज गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्राॅली लेकर चीनी मिल आया था। चोर ट्राॅली को मौके पर छोड़ कर ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए थे। सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी के निर्देशन में चार पुलिस टीमों ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले। पुलिस टीम ने यूपी के मिलक खानम जिला रामपुर में दबिश देकर ट्रैक्टर के साथ आरोपी गुरविंदर सिंह उर्फ गोपी और प्रदीप उर्फ मंदीप निवासीगण जमुना जमनी रामपुर और अमरजीत सिंह निवासी खानपुर उत्तरी रामपुर को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस टीम में कोतवाल नरेश चौहान, एसएसआई जसवीर सिहं चौहान, गोविंद सिंह मेहता, कैलाश नगरकोटी, प्रकाश चंद्र, गोविंद प्रसाद, खीम सिंह, नीरज कुमार, कैलाश तोम्कयाल, सुरेश, मोहन खाती रहे। वहां सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी मौजूद रहे।
खनन का धंधा करने के लिए चोरी किया था ट्रैक्टर
बाजपुर। खनन का धंधा करने के लिए आरोपियों ने बाजपुर चीनी मिल परिसर से ट्रैक्टर चोरी करने की योजना बनाई थी। ट्रैक्टर चोरी में गिरफ्तार दो आरोपी आए दिन यूपी से गन्ना लेकर चीनी मिल में आते रहते थे। एसपी अभय प्रताप सिंह, सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कबूला कि 31 दिसंबर को चालक गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्राॅली लेकर चीनी मिल पहुंचा। इसी दौरान
आरोपी प्रदीप उर्फ मंदीप ट्रैक्टर चालक सरफराज की निगरानी में बैठ गया। रात में चालक सरफराज किसान भवन के विश्राम गृह में जाकर सो गया। उसके पीछे पहुंचे आरोपी प्रदीप उर्फ मंदीप ने अपने साथी अमरजीत सिंह और गुरविंदर सिंह को चालक सरफराज को इसकी जानकारी दी। इसके बाद गुरविंदर ने ट्राॅली से हुक निकाल दिया और डुप्लीकेट चाबी से स्टार्ट कर अमरजीत सिंह और मंदीप ट्रैक्टर चलाकर ले गए। जबकि गुरविंदर सिंह पुलिस की फील्डिंग के लिए ट्रैक्टर के आगे बाइक से चलने लगा।
आरोपी गदरपुर से फसियापुर मार्ग, बिलासपुर रोड सहित संपर्क मार्गों से होकर निकले और एक जगह पर जाकर ट्रैक्टर छिपा दिया। पुलिस से बचने के लिए आरोपी ट्रैक्टर को मॉडिफाई कराने के लिए मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा ले जा रहे थे। लेकिन पुलिस ने पहले ही आरोपियों को धर दबोचा और ट्रैक्टर को बरामद कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: