भीमताल की झील में लापता रेंजर हरीश चंद्र का शव मिला,पुलिस जांच में जुटी

भीमताल की झील में लापता रेंजर हरीश चंद्र का शव मिला,पुलिस जांच में जुटी

वन विभाग के रेंजर हरीश चंद्र पांडे का शव मिलने से हड़कंप मच गया. रेंजर हरीश चंद्र पांडे का शव भीमताल झील में तैरता हुआ मिला।

नैनीताल। उत्तराखंड से सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। वन विभाग के रेंजर हरीश चंद्र पांडे का शव मिलने से हड़कंप मच गया. रेंजर हरीश चंद्र पांडे का शव भीमताल झील में तैरता हुआ मिला. लापता रेंजर की पिछले 15 दिनों से परिजनों के साथ नैनीताल पुलिस भी कर रही थी. आज (13 दिसंबर) शव मिलने की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवाया. मृतक की पहचान हरिश्चंद्र पांडे के रूप में हुई. पुलिस ने रेंजर के परिजनों को शव मिलने की सूचना दी. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. रेंजर की मौत के कारणों का पता नहीं चला है. हरीश चंद्र पांडे तराई केंद्रीय वन प्रभाग रुद्रपुर में रेंजर पद पर तैनात थे. रेंजर का शव मिलने से वन विभाग में शोक की लहर है.

 

 

पिछले 15 दिनों से लापता रेंजर का सुराग नहीं मिलने के कारण परिजन बेहद परेशान थे. शव की सूचना पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत की वजहों का खुलासा होने की उम्मीद जताई जा रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पता लगाया जा रहा है कि रेंजर किन परिस्थितियों में गायब हुए थे. परिजनों ने मुखानी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू कर दिया था. हरीश चंद्र पांडे 29 नवंबर की शाम को घर से लापता हुए थे. काफी खोजबीन के बाद पता नहीं चलने पर परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई थी. वन विभाग भी लापता रेंजर का सुराग लगाने में जुटा हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: