‘पेपर लीक कराकर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया’, गहलोत सरकार पर बरसे राजनाथ सिंह

‘पेपर लीक कराकर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया’, गहलोत सरकार पर बरसे राजनाथ सिंह

: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को कहा कि राजस्थान विकास की राह को छोड़कर बर्बादी की राह की ओर बढ़ चला है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ही इस राज्य को बर्बादी और तबाही से बचा सकती है।

: सिंह ने कहा कि राजस्थान सरकार ने पेपर लीक कराकर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। राजनाथ ने बुधवार को जिले उदयपुर के खेरवाड़ा और झाड़ोल में सभाओं को संबोधित किया। युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया रक्षा मंत्री ने कहा, ‘‘यहा पर आये दिन कहीं ना कहीं हत्या, लूट, तरह तरह के अपराध की घटनाएं होती रहती हैं। मासूम बच्चियों को उठा लेते हैं..

ऐसी कई घटनाएं हुई हैं यहां पर और माताओं एवं बहनों की इज्जत और अस्मत सुरक्षित होनी चाहिए, उसकी कांग्रेस की सरकार को कोई चिंता नहीं है।” उन्होंने कहा कांग्रेस नीत राजस्थान ने पेपर लीक कराकर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा का मानना है कि जाति पंथ और मजहब के आधार पर राजनीति नहीं होनी चाहिए और राजनीति होनी चाहिए तो इंसाफ और इंसानियत के आधार पर होनी चाहिए।” महिलाओं पर अत्याचार बढ़े राजनाथ सिंह ने कहा कि राजस्थान में हालात इतने खराब हैं कि सरकार की एक महिला विधायक खुद को असुरक्षित मानती हैं। उन्होंने कहा, ”यदि सत्ताधारी कांग्रेस की विधायक स्वयं असुरक्षित महसूस करती हैं तो आप सब अपने को कैसे सुरक्षित महसूस करेंगे।” सिंह ने कहा कि राजस्थान सरकार अपराधियों तक नहीं पहुंच पाई, महिलाओं पर अत्याचार बढ़े और पेपर लीक हुए। ऐसी सरकार को सत्ता में बने रहने का अधिकार नहीं उन्होंने कहा, ”ऐसी हुकूमत को लानत है जो अपने यहां के माताओं, बहनो, बेटियों की इज्जत, अस्मत की सुरक्षा ना कर सके.. उसे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।” उन्होंने कहा “गहलोत सरकार ने विकास के नाम पर कुछ नहीं किया है और अगर कुछ किया है तो सिर्फ कुर्सी बचाने के लिए किया है। विकास करने के बजाय, ये आपस में लड़ रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: