कार व टैक्टर ट्राली की भीड़ंत में दो लोगो की मौत,5 गम्भीर रूप से घायल

कार व टैक्टर ट्राली की भीड़ंत में दो लोगो की मौत,5 गम्भीर रूप से घायल

रिपोर्ट, अगम जैन /रिकेन्द्र प्रताप सिंह

धामपुर /अफजलगढ़ । नैशनल हाईवे 74 धामपूर मार्ग सेंटमैरी स्कूल के समीप कार व टैक्टर ट्राली की भीड़ंत में दो लोगो की मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलो को राहगिरो की मदद से इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया ।घायलो को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। वही पुलिस ने मृतको के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मिली जानकारी के अनुसार मंडावली भागूवाला काशीरामपुर निवासी चार लोग चालक गुलफाम पुत्र मतलूब निवासी भागूवाला,नरेश पुत्र मूला , वेदपाल पुत्र कोमल सिंह काशीरामपुर भागूवाला मंडावली व राजेन्द्र 55 वर्ष पुत्र श्याम सिंह निवासी बीरूबाला मंडावली वरना कार से चैती मेले काशीपुर जा रहे थे।जब वह अफजलगढ़ सेंटमैरी स्कूल के समीप पहुंचे उनकी कार आगे जा रही ईंटो से भरी टैक्टर ट्राली जा टकराई । टक्कर इतनी भीषण थी कि कार सवार एक 55 वर्षीय व्यक्ति राजेन्द्र पुत्र श्याम सिंह निवासी बीरूवाला मंडावली की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक वेदपाल पुत्र कोमल सिंह 45 वर्ष की बिजनौर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।
वही ईंटों के टैक्टर पर बैठे तीन मजदूर जाकिर,दानिश व जाबिर पुत्र साकिर निवासी पतियाला अमरोहा जो ईंटो से भरी टैक्टर ट्राली लेकर अमरोहा से अफजलगढ़ की दिशा में आ रहे थे।टक्कर लगने से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलो को इलाज के लिए के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से नरेश, गुलफाम, जाकिर व दानिश को उनकी गम्भीरवस्था के चलते प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि टकराने की आवाज भी दूर तक सुनाई दी।घायलो को पुलिस ने कार से निकालकर अस्पताल पहुंचाया।
मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर क्राइम आरपी सिंह ने घायलो के हालात का जायजा लिया। आरपी सिंह ने बताया कि मृतको के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर अस्पताल भेज दिया।घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: