Priyanka Chopra: हॉलीवुड में अपने करियर को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने कही इतनी बड़ी बात

Priyanka Chopra: हॉलीवुड में अपने करियर को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने कही इतनी बड़ी बात

ब्यूरो रिपोर्ट
मुम्बई। Priyanka Chopra: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बैसे तो हर मुद्दे पर हमेशा ही खुलकर बात करती है, लेकिन इस बार उन्होंने अपनी हॉलीवुड में जगह बनाने को लेकर भी बात की।

 

इस मुद्दे पर एक्ट्रेस अपनी बात करते हुए बताया कि जितना आसान लोगों को लगता है उतना भी आसान नहीं था सफर।

Kick 2: लंबे समय बाद एक साथ नजर आएंगे सलमान खान और रानी मुखर्जी

एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि इंडियन एक्टर होने के नाते उन्हें हॉलीवुड में किन परेशानियों का सामना करना पड़ा था, खुद प्रियंका ने बताया। उन्होंने ‘बेवॉच’ और ‘मैट्रिक्स रिसर्कशन्स’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा स्पाई वेब शो ‘सिटाडेल’ में भी एक्ट्रेस का अभिनय देखने को मिल जाएगा।

प्रियंका ने सात समुंदर पार भी अपने काम के जरिये पहचान बनाई है और साबित किया है कि वह किसी से कम नहीं हैं। लेकिन यह सब इतना आसान नहीं था। प्रियंका ने बताया कि, शुरुआती दिनों में लोगों का ऐसा मानना था कि वह सिर्फ साउथ एशियन ऑडियंस तक ही सीमित रह जाएंगी। अगर उन्होंने अमरीका में टीवी शो कर लिया, तो लोगों को उनके काम में ज्यादा दिलचस्पी नहीं रह जाएगी।

एक्ट्रेस ने बताया कि पिछले 10 वर्षों में उन्होंने काफी कुछ बदला हुआ देखा है। जब से ऑनलाइन स्ट्रीमिंग शुरू हुई है, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ग्लोबलाइजेशन की मांग बढ़ गई है। इसके साथ ही प्रियंका ने अपनी अब तक की जर्नी ने उन सभी लोगों का धन्यवाद किया, जो उनके साथ खड़े रहे। लेकिन वह यहीं नहीं रुकने वालीं। भविष्य को लेकर उनकी सोच सकारात्मक है।

Kapil Sharma: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी जिंदगी के कड़वे सच का किया खुलासा

वहीं प्रियंका चोपड़ के वर्क फ्रंट की बात करें, वह फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘जी ले जरा’ में दिखेंगी। इस मूवी में आलिया भट्ट और कटरीना कैफ भी स्क्रीन स्पेस शेयर करती देखी जाएंगी। इसके अलावा उनके पास बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सारे दूसरे प्रोजेक्ट भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: