अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष व सीएचसी अधीक्षक के बीच विवाद गर्माया

अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष व सीएचसी अधीक्षक के बीच विवाद गर्माया

रिपोर्ट, न्यूज़ इंडिया टुडे
बिजनौर।भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष व सीएचसी अधीक्षक के बीच विवाद गर्माते हुए बढ़कर सामने आने लगा है।एक ओर जहां अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने सीएचसी अधीक्षक पर धमकी देने का आरोप लगाया वहीं सीएचसी अधीक्षक ने भी जिलाध्यक्ष पर बेवजह तंग करने तथा उनके अधिकारियों से शिकायत करने का आरोप लगाया। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष के अनुसार उन्हें सीएचसी अधीक्षक ने चुनाव लड़ने पर खड़े होकर विरोध करने की धमकी दे डाली। इस मामले में भाजपा नेता ने मुख्यमंत्री से सीएचसी प्रभारी की शिकायत किये की बात कही है।
अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष सरदार मलकीत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार की बीती रात उनके मोबाइल नम्बर पर सीएचसी प्रभारी डॉ रजनीश कुमार ने एसएम्एस किया जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं बता नहीं सकता आपने दिल से नुकसान किया मेरा मान सम्मान का भी नुकसान किया है। अब मै कसम खाकर कह रहा हूं की मैसेज को आप सुरक्षित कर लेना आप कोई भी चुनाव अगर लड़ेंगे तो मैं खड़ा होकर आपका विरोध करूंगा और चुनाव में लास्ट नम्बर तक आपकों पहुंचाने का काम करूंगा इसके अलावा उन्होंने कहा कि आपके पास आज के बाद कोई मैसेज नहीं करूंगा। मलकीत सिंह ने कहा की सीएचसी प्रभारी डॉ रजनीश कुमार उनसे पुरानी रंजिश रखते हुए उन्हें बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं। डॉ रजनीश कुमार की ओर से लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं।उन्होंने बताया कि इस सम्बन्ध में उनकी ओर से पार्टी हाईकमान, क्षेत्रीय विधायक कुंवर सुशांत सिंह तथा उपमुख्यमंत्री व स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग मंत्री बृजेश पाठक को भी शिकायत करते हुए इस प्रकरण से अवगत कराने की बात कही गई है।
इस सम्बन्ध में सीएचसी अधीक्षक डाक्टर रजनीश कुमार का कहना है कि जिलाध्यक्ष सरदार मलकीत सिंह उनपर बीते जिला पंचायत चुनाव हराने का आरोप लगा रहे है जबकि वह न तो इस क्षेत्र में है नही वह राजनीति कर रहे है।उनका आरोप निराधार है। वह उन्हें अपने इशारे पर चलाने की अपेक्षा रखते है ओर उन्हें बेवजह तंग कर दबाब बनाते रहते है इतना ही नही उनकी शिकायत भी विभागीय अधिकारियों सहित अन्य अधिकारियों से करते रहते है।उनके उपेक्षित रवैये से तंग आकर ही उन्होनें जिलाध्यक्ष से अपने मन की बात कही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: