आबकारी व पुलिस टीम ने पकड़ी 250 लीटर अवैध शराब व शराब बनाने के उपकरण

आबकारी व पुलिस टीम ने पकड़ी 250 लीटर अवैध शराब व शराब बनाने के उपकरण

रिपोर्ट, न्यूज़ इंडिया टुडे संवाददाता
बढ़ापुर। पुलिस एवं आबकारी विभाग की टीम ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर थाना क्षेत्र के एक गांव से शराब बनाते हुए 2 लोगों को पकड़ने का प्रयास किया मगर दोनों शराब माफिया पुलिस के हत्थे नही लग पाये। पुलिस ने मौके से करीब 250 लीटर शराब शराब बनाने के उपकरण बरामद किए साथ ही हजारों लीटर लाहन को मौके पर नष्ट कर दिया।
विभागीय उच्च अधिकारियों के दिशा निर्देश पर बढ़ापुर पुलिस एवं आबकारी विभाग की टीम ने थाना क्षेत्र के ग्राम कुआं खेड़ा में कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ अभियान चलाते हुए रामगंगा नदी के किनारे चलाई जा रही शराब भट्टी पर छापेमारी कर मौके से करीब 250 लीटर अवैध शराब बरामद किये साथ ही पुलिस ने शराब बनाने के उपकरणों सहित हजारों लीटर लाहन को मौके पर ही नष्ट कर दिया। परंतु पुलिस की इस कार्रवाई में एक भी शराब माफिया पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया। बताते चलें कि इससे पूर्व में भी पुलिस लगातार शराब बनाने वाले इन शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई तो करती है परंतु एक भी शराब माफिया पुलिस के हत्थे नहीं लग पाता है जिस कारण पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह लग जाता है। बुधवार की रात को चलाए गए इस अभियान में बढ़ापुर पुलिस ने मौके पर शराब बनाते रणजीत सिंह मनजीत सिंह पुत्र गण अवतार सिंह निवासी ग्राम कुआं खेड़ा को देख तो लिया परंतु पकड़ नहीं पाए। जिसके उपरांत बढ़ापुर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
बढ़ापुर पुलिस द्वारा बताया गया कि पुलिस एवं आबकारी विभाग द्वारा चलाए गए संयुक्त अभियान में उप निरीक्षक गजेंद्र सिंह हेड कांस्टेबल प्रदीप कुमार,गौरव कुमार आबकारी विभाग से हेड कांस्टेबल करतार सिंह,अभिषेक कुमार टीम में मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: