बिजनौर वासियों की दुआएं रंग लाई, एसपी दिनेश सिंह का ऑपरेशन सफल रहा 36 घंटे बाद आया होश उन्होने ऑखे खोली ओर पत्नी को पहचाना

बिजनौर वासियों की दुआएं रंग लाई, एसपी दिनेश सिंह का ऑपरेशन सफल रहा 36 घंटे बाद आया होश उन्होने ऑखे खोली ओर पत्नी को पहचाना

रिपोर्ट, शमीम अहमद संपादक

बिजनौर । बिजनौर वासियों की दुआएं रंग लाई एसपी दिनेश सिंह का ऑपरेशन सफल रहा 36 घंटे बाद आया होश आने पर उन्होने ऑखे खोली ओर पत्नी को पहचाना।उनके होश में आने व स्वास्थ्य में सुधार होने से उनके शुभचिंतकों ने राहत महसूस की।

एसपी बिजनौर दिनेश सिंह की अचानक तबियत बिगड़ने व उनके अस्पताल में भर्ती होने के बाद उन्हें नोएडा स्थित फोर्टीज अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।जहाँ वह उपचाररत थे। अस्पताल के विशेषज्ञ चिकित्सको ने उनके सर का आपरेशन किया । 36 घंटे का समय बीतने के बाद उन्हे होश आया ओर इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी को भी पहचाना।चिकित्सक उनके स्वास्थय में सुधार बता रहे है।ज्ञात रहे कि एसपी दिनेश सिंह ने मधुर स्वभाव व अच्छे कार्यो की वजह से अपनी लोकप्रियता काफी बढ़ा ली है। जिसके चलते उनके बीमार होने के बाद से सभी समाज के लोग उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे थे। उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिये मंदिर मस्जिद गुरुद्वारों चर्च में भी दुआये की गई है।  साथ ही उनके शुभचिंतकों के अलावा भी अन्य लोग उनके लिये सोशल मीडिया पर भी उनके स्वास्थ्य की लगातार कामना कर रहे थे।
उनकी तबियत बिगड़ने की खबर से उनके शुभचिंतक खासे परेशान हो गये थे। उनकी हालत में सुधार होने पर उनके शुभचिंतकों ने भी राहत की सांस महसूस की है।अब लोग उनके पूरी तरह से स्वास्थ्य होने की कामना कर रहे है। छ: दिन पूर्व उनकी तबियत ज्यादा खराब होने तथा उन्हें ब्रेन हेमरेज होने की बात कहते हुए चिकित्सकों ने भर्ती कर लिया था।जहां से उनकी हालत गम्भीर होने के कारण उन्हें उपचार के लिए नोएडा के फोर्टीज अस्पताल भेजा गया था ।चिकित्सको ने 36 घंटे पूर्व उनका आपरेशन किया था जो सफल रहा। ईश्वर उन्हें शीघ्र ही स्वस्थ लाभ दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: