मदन पाल के नेतृत्व में उप जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर  दिसंबर महीने का वेतन दिलाने की मांग की

मदन पाल के नेतृत्व में उप जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर  दिसंबर महीने का वेतन दिलाने की मांग की

रिपोर्ट, यासीन सोनी

नगीना । नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों ने मदन पाल के नेतृत्व में उप जिलाधिकारी को ज्ञापन के माध्यम से बीते दिसंबर महीने का वेतन दिलाने की मांग की है।
सोमवार दोपहर को नगर पालिका के कर्मचारियों ने संयुक्त हस्ताक्षर युक्त एक ज्ञापन उप जिलाधिकारी को दिया। ज्ञापन में कहा गया है कि नगरपालिका नगीना में अधिशासी अधिकारी के पद पर शासन द्वारा 30 दिसंबर 2022 को संदीप कुमार सक्सेना को नियुक्त किया गया था। किंतु अधिशासी अधिकारी ने आज तक भी कार्यभार ग्रहण नहीं किया है। जिसके कारण नगरपालिका के कर्मचारियों का दिसंबर माह का वेतन अटका हुआ है। वेतन न मिलने के कारण कर्मचारियों के परिवार के पालन पोषण में कठिनाई एंव बच्चों के विद्यालय की फीस भी जमा ना होने के कारण शिक्षा में रुकावट हो रही है। अन्य घरेलू रोज़ मर्राह के खर्चे भी वेतन न मिलने के कारण रुक गए हैं।
ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई है कि पालिका कर्मचारियों की समस्या को दृष्टिगत रखते हुए दिसंबर माह का वेतन तुरंत दिलाया जाए। ज्ञापन पर विक्रम सिंह, सतीश राणा, महेश उर्फ दारा, अमन कुमार, सुशील, सौरभ, मुकेश, आशीष, बिट्टू, मदनपाल, अरुण कुमार, अश्वनी कुमार सहित एक दर्जन से अधिक कर्मचारियों के हस्ताक्षर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: