राजनीतिक वाहवाही लूटने के चक्कर में कुछ लोग नगर के विकास कार्यो में अड़चन पैदा कर रहे है: ललचंद

राजनीतिक वाहवाही लूटने के चक्कर में कुछ लोग नगर के विकास कार्यो में अड़चन पैदा कर रहे है: ललचंद

रिपोर्ट, मज़हर खान

लालकुआ नगर पंचायत के अध्यक्ष लालचन्द्र सिंह ने प्रेसवार्ता आयोजित कर कहा कि झुठ के सहारे राजनीतिक वाहवाही लूटने के चक्कर में कुछ लोग नगर के विकास कार्यो में अड़चन पैदा कर रहे है। उन्होंने कहा कि नगर कि जनता ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब देगी।
बताते चलें कि लालकुआ नगर पंचायत के चेयरमैन लालचन्द्र सिंह ने सोमवार को नगर पंचायत कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत की इस दौरान उन्होंने नगर के विकास को लेकर अपनी कार्ययोजना बताई साथ ही अपने चार साल के कार्यकाल में हुए कार्यों की उपलब्धियां भी गिनाई।
इस दौरान उन्होंने लालकुआ नगर के विकास में क्षेत्रीय विधायक डाँ मोहन सिंह बिष्ट के साथ ही सांसद अजय भट्ट के योगदान को सराहा और कहा कि नगर में सड़कों का जाल,गरीबो को निशुल्क आवास, शौचालय, प्रकाश आदि क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य हुए हैं तथा बिना भेदभाव के सबके विकास का प्रयास हुआ। उन्होंने कहा कि लालकुआ के सर्वांगीण विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जायेगी तथा जो काम शेष रह गए हैं उसे जल्द से जल्द पूरा कराया जाएगा साथ ही लालकुआ में विकास की रफ्तार थमने नहीं दी जाएगी। जो लोग किसी वजह से वंचित हैं या उन्हें शौचालय-आवास नहीं मिला है और वे पात्र हैं उन्हें भी जल्द आवास व शौचालय दिया जाएगा
उन्होंने कहा कि कुछ लोग सिर्फ चुनाव के मौसम में ही दिखते हैं उनको इस बार भी जनता करारा जबाब देगी उन्होंने जोर देकर कहा कि किसी भी हाल में लालकुआ में ब्लैकमेलिंग और मनुवादी सोच के लोगों को सफल होने नहीं दिया जाएगा
उन्होंने कहा कि लालकुआ नगर पंचायत को प्रदेश कि सबसे बेहतर नगर पंचायत बनाने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं तथा विकास कार्यो में धन कि कामी आगे नही आने दी जायेगी तथा नगर का विकास और भी तेजी से किया जायेगा उन्होंने कहा कि लालकुआ में जल्द ही बाईपास बनाने और बस स्टैंड को लेकर कार्य किया जा रहा है जिसको लेकर जल्द केन्द्रीय मंत्री से मिला जायेगा। वही प्रेस वार्ता में काग्रेंस एससी विभाग के जिला अध्यक्ष इन्दरपाल आर्य भी उपस्थित थे।

वीओ,, इधर काग्रेंस एससी विभाग के जिला अध्यक्ष इन्दरपाल आर्य ने भी चैयरमैन लालचन्द्र सिंह द्वारा किये गए नगर में विकास कार्यो कि तरीफ करते हुए कहा कि कुछ मनुवादी सोच के लोग उनके विकास कार्यो को पचा नहीं पा रहे हैं उन्होंने कहा कि एक दलित परिवार का बेटा चैयरमैन है इसलिए कुछ लोग झुठ के सहारे राजनीतिक वाहवाही लूटने के चक्कर में विकास कार्यो में अड़चन पैदा कर रहे हैं उन्होंने कहा कि दलित समाज चैयरमैन लालचन्द्र सिंह के साथ है तथा दलित उत्पीड़न किसी भी किमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: