यातायात सुधारने को लेकर जल्द चलेगा अभियान: सीओ

 यातायात सुधारने को लेकर जल्द चलेगा अभियान: सीओ

रिपोर्टर, मुकेश कुमार

लालकुआं। नगरवासियों के लिए नासूर बन रही शहर कि यातायात व्यवस्था पर लालकुआ पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिनव चौधरी ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि यातायात व्यवस्था ठीक करने के लिए सड़कों के दोनों और आड़े तिरछे अवैध रूप से खड़े हो रहे टेम्पो व ट्रकों सहित अवैध अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाकर हाल में हटाया जायेगा।
उन्होंने कहा कि शहर की यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा उन्होंने कहा कि इससे लिए लोगों के सहयोग की जरूरत है उन्होंने कहा कि जनसहयोग के बिना इस समस्या का स्थाई समाधान नही निकाला जा सकता है।
यहां अपने कार्यालय पर आयोजित प्रेसवार्ता में लालकुआ पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिनव चौधरी ने कहा कि क्षेत्र में अपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए लालकुआ पुलिस द्वारा अपराधियों कि धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है उन्होंने कहा कि इस अभियान के तहत लगातार अवैध कच्ची शराब तस्कर,वाहनों चोर, ड्रग्स,व स्मैक तस्करों को पकड़ने में पुलिस को कामयाबी हासिल हुई है उन्होंने कहा कि लालकुआ पुलिस पिछले दो महीनों में कई अवैध कारोबार में लिप्त अपराधियों को जेल भेज चुकी है तथा अन्य अपराधियों कि धरपकड़ के लिए मुखबिरों से सहयोग लिया जा रहा है।
उन्होंने शहर कि बिगड़ती यातायात व्यवस्था पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि यातायात व्यवस्था ठीक करने के लिए सड़कों के दोनों और आड़े तिरछे अवैध रूप से खड़े हो रहे टेम्पो व ट्रकों सहित अवैध अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाकर हाल में हटाया जायेगा उन्होंने कहा कि शहर की यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा तथा जल्दी ही अभियान चलाकर कार्यवाही कि जायेगी ।
उन्होंने चेतावनी दी है कि अवैध कारोबार में लिप्त अपराधियों को किसी भी किमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा चाहे वह कितना भी रसूखदार क्यों ना हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: