रामगंगा नदी में एक युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप

रामगंगा नदी में एक युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप

 

पुलिस ने शव को पानी से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा

रिपोर्ट, सुनील नारायण

अफजलगढ़ ।रामगंगा नदी में एक युवक का शव पड़ा मिला जिसकी पहचान 12 दिन पूर्व गंगा स्नान मेले में नहाने आये डूबे युवक के रूप में की गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर अस्पताल भेज दिया है।

शनिवार को भुतपूरी रामगंगा नदी के घाट पर कुछ मछुआरे मछली पकड़ रहे थे ।अचानक उन्होंने नदी में एक शव पड़ा देखा।जिसकी सूचना पुलिस को दी।सूचना पर कोतवाल मनोज कुमार सिंह पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे ओर मृतक के शव को बाहर निकलवाया ओर पीएम के लिए भेजा।
जानकारी के अनुसार उत्तराखंड जसपुर के गांव पुरनपुर निवासी अरूण कुमार 23 वर्ष पुत्र राजाराम कुमार अपने गांव के ही चार साथियो के साथ भूतपुरी स्थित गंगास्नान मेले में आया था। वह अपने साथियो के साथ घाट पर नहाते समय नदी के तेज बहाव में बह गया था ।सूचना मिलने पर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे थे। युवक की नदी में स्थानीय गोताखोर की मदद से काफी तलाश की किन्तु युवक का कोई सुराग नही लगा।अगले दिन बुधवार को सूचना पर मुरादाबाद पीएसी 23 वी वाहिनी की टीम लगातार वोट की मदद से युवक को तलाश कर रही है।किन्तु सातवें दिन भी युवक का कोई पता नही लगा सका था। शव की पहचान मृतक के पिता राजाराम ने अपने पुत्र अरूण कुमार के रूप में की है।युवक का शव घटना स्थल से 100 मीटर की दूरी पर पड़ा मिला।
कोतवाल मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर अस्पताल भेजा जा रहा है।आवश्यक कार्रवाई करने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: