नैनीताल हाईकोर्ट को हल्द्वानी में शिफ्ट के फैसले का मन्नू तुलेड़ा ने धामी सरकार का समर्थन किया

नैनीताल हाईकोर्ट को हल्द्वानी में शिफ्ट के फैसले का मन्नू तुलेड़ा ने धामी सरकार का समर्थन किया

रिपोर्ट, मज़ाहिर खान

हल्द्वानी। नैनीताल हाईकोर्ट को हल्द्वानी के गौलापार क्षेत्र में शिफ्ट किये जाने पर क्षेत्र के वरिष्ठ एडवोकेट एंव विधि काग्रेंस हल्द्वानी महानगर के अध्यक्ष मन्नू तुलेड़ा ने धामी सरकार के फैसले का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि हल्द्वानी में हाईकोर्ट के शिफ्ट होने से वादियाँ को सुलभ न्याय उपलब्ध हो पाएगा साथी ही दूर दराज से आने वाले अधिकारियों एंव वादियों कि नैनीताल जाने में आ रही परेशानियों से निजात मिलेगी उन्होंने इसलिए धामी सरकार का आभार व्यक्त किया है।
यहां अपने कार्यालय पर आयोजित प्रैसवार्ता में क्षेत्र के वरिष्ठ एडवोकेट एंव विधि काग्रेंस हल्द्वानी महानगर के अध्यक्ष मन्नू तुलेड़ा ने धामी सरकार द्वारा हाईकोर्ट को हल्द्वानी में शिफ्ट किये जाने वाले फैसले का समर्थन करते हुए कहा कि हल्द्वानी में हाईकोर्ट के शिफ्ट होने से वादियों को सुलभ न्याय उपलब्ध हो जाएगा उन्होंने कहा कि धामी सरकार के इस फैसले ने प्रदेश कि बड़ी समास्या का हल किया है।
उन्होंने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए वादियों को नैनीताल जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है तथा पर्यटन सीजन हो या फिर बरसात में मार्ग बाधित होने की वजह से कई दिक्कतें होती है साथ ही क्षेत्र में पार्किंग स्थल ना होने से जाम कि स्थिति बनी रहतीं थी जिसे दूर दराज के आने वाले पर्यटकों के साथ साथ स्थानीय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है उन्होंने कहा कि अन्य राज्यों से आने वाले अधिकारियों को हाईकोर्ट पहुचने में काफी परेशानियों उठानी पड़ती थी तथा कई अधिकारी तो तारीख से दो दिन पहले नैनीताल आ जाते थे।
उन्होंने कहा कि अगर हल्द्वानी में हाईकोर्ट शिफ्ट होता है यहां वादियों के लिए सभी प्रकार की सुलभ व्यवस्थाएं है साथ ही स्थानीय लोगों को भी रोजगार के अवसर प्राप्त होगे उन्होंने इसलिए धामी सरकार का आभार व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: