लालकुआँ पुलिस ने स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया

लालकुआँ पुलिस ने स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया

रिपोर्ट, मुजाहिर खान

लालकुआ कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत बिन्दूखत्ता काररोड़ स्थित शिवमन्दिर के पास से कोतवाली पुलिस ने चैकिंग के दौरान एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है जिसके पास से पुलिस को 4.5 ग्राम स्मैक बरामद हुई। मामले में पुलिस अब उससे स्मैक लाने से लेकर बेचने के मामले में पूछताछ कर रही है वहीं पुलिस ने आरोपी पर एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।
इधर लालकुआ पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिनय चौधरी ने बताया कि कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बिन्दूखत्ता स्थित काररोड़ के रास्ते एक युवक स्मैक लेकर आ रहा है सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उक्त स्थान चैकिंग अभियान चलाया जहां चैकिंग के दौरान पुलिस को एक युवक हीरो होंडा स्पैलैन्डर मोटरसाइकिल से आता दिखाई दिया जिसे पुलिस ने रोकने का इसारा किया तो वहा पुलिस को देख भागने लगा जिसकी पुलिस ने घेराबंदी करते हुए पूर्वी घोडा़नाल निवासी दीपक रावत (30) पुष्कर सिंह रावत को पकड़ा लिया जब पुलिस ने उसकी जेबों की तलाशी ली तो उसके पास से 4.5 ग्राम स्मैक बरामद हुई। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया साथ ही पुलिस ने मोटरसाइकिल को भी सीज कर दिया है।उक्त स्मैक की कीमत पुलिस द्वारा 15 हजार रुपए आंकी गई है। जिस आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उससे स्मैक लाने तथा बेचने सहित अन्य पूछताछ की जा रही हैं। इसके साथ ही आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए न्यायालय में पेश किया जा रहा है जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
इधर पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक डी.आर.वर्मा, बरिष्ठ उपनिरीक्षक बलवंत सिंह कम्बोज, उपनिरीक्षक कृपाल सिंह, कांस्टेबल मनीष कुमार, अनिल शर्मा मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: