अंकिता भंडारी हत्याकांड : इंसाफ दिलाने के लिए ग्रेटर नोएडा में उत्तराखंड सांस्कृतिक समिति करेगी प्रदर्शन, कहा- हत्यारों को मिलनी चाहिए फांसी

अंकिता भंडारी हत्याकांड : इंसाफ दिलाने के लिए ग्रेटर नोएडा में उत्तराखंड सांस्कृतिक समिति करेगी प्रदर्शन, कहा- हत्यारों को मिलनी चाहिए फांसी

रिपोर्ट, न्यूज़ इण्डिया टुडे

ग्रेटर नोएडा ,अंकिता भंडारी हत्याकांड में रविवार को शाम 5:00 बजे ग्रेटर नोएडा में शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन होगा। यह प्रदर्शन उत्तराखंड सांस्कृतिक समिति की अगुवाई में किया जा रहा है। समिति का कहना है कि जब तक अंकिता भंडारी के हत्यारों को इंसाफ नहीं मिल जाएगा, तब तक वह शांत नहीं बैठेंगे। अंकिता भंडारी के हत्यारों को फांसी दिलवाने के लिए उत्तराखंड सांस्कृतिक समिति रविवार की शाम 5:00 बजे रामपुर गोल चक्कर (पुरानी ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के पास) शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करेगी।

*क्या है अंकिता भंडारी हत्याकांड*

उत्तराखंड पौड़ी जिले के यमकेश्वर में गंगा भोगपुर में वनतारा रिजॉर्ट में 19 साल की अंकिता भंडारी रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थी। अंकिता भंडारी की हत्या की गई थी। रिजॉर्ट संचालक पुलकित आर्य ने अपने दो कर्मचारियों, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता के साथ मिलकर ऋषिकेश के पास चीला नहर में धकेलकर उसकी हत्या कर दी थी। इससे पहले अंकिता की गुमशुदगी के मामले में 23 सितंबर को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। जिन्होंने पूछताछ में उसकी हत्या की बात स्वीकार की थी। आरोपियों की निशानदेही पर अंकिता का शव 24 सितंबर को चीला नहर से बरामद किया गया था।
*पूरे देश में रोष*

इस मामले में मुख्य आरोपी पुलकित हरिद्वार के पूर्व भाजपा नेता विनोद आर्य का पुत्र है। घटना के सामने आने के बाद भाजपा ने आर्य को पार्टी से निष्कासित कर दिया था। इस हत्याकांड से पूरे देश में रोष है। इसको को लेकर आज रविवार को उत्तराखंड सांस्कृतिक समिति ग्रेटर नोएडा में शाम 5:00 बजे रामपुर गोल चक्कर (पुरानी ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के पास) शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: