प्रमोद कुमार कोहली को समिति का अध्यक्ष चुना

प्रमोद कुमार कोहली को समिति का अध्यक्ष चुना

रिपोर्टर, मुकेश कुमार

लालकुआ क्षेत्र अन्तर्गत बिन्दूखत्ता स्थित संजय नगर तृतीय में अंबेडकर सर्व समाज कल्याण समिति कि एक बैठक डा. अंबेडकर पार्क के परिसर में आयोजित की गई जिसमें भारत रत्न डा. भीमराव अंबेडकर कि जंयती एंव पार्क के निर्माण तथा उसके रखरखाव एंंव पार्क में डा. भीमराव अम्बेडकर कि प्रतिमा स्थापित करने को लेकर चर्चा की गई वही बैठक में पुरानी समिति को भंग कर एवं नवीन समिति का विस्तार किया गया साथ ही समाज को आगे ले जाने की बात पर जोर दिया गया।इधर आयोजित बैठक में सर्वसम्माति से युवा नेता प्रमोद कुमार कोहली को समिति का अध्यक्ष चुना गया।
बताते चलें कि बिन्दूखत्ता क्षेत्र के संजय नगर तृतीय कि आंबेडकर सर्व समाज कल्याण समिति की रविवार को हुई बैठक में सर्व सहमति से युवा नेता प्रमोद कुमार कोहली को समिति का अध्यक्ष चुना गया। बैठक में आंबेडकर जयंती को भव्य बनाने तथा पार्क के निर्माण व उसके रखरखाव एंंव पार्क में डा. आंबेडकर कि प्रतिमा स्थापित करने के साथ साथ नई समिति के चयन पर चर्चा की गई बैठक में सर्वसम्मति से प्रमोद कुमार को अध्यक्ष चुना गया। इस दौरान लोगों ने समिति के नवनियुक्त अध्यक्ष प्रमोद कुमार का फूल मालाओं एंंव मिठाई खिलाकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

वीओ, इस दौरान अंबेडकर सर्व समाज कल्याण समिति के नवनियुक्त अध्यक्ष प्रमोद कुमार कोहली ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी समाज के द्वारा दी गई है वह उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे और मजबूती के साथ समाज हित में कार्य करेंगे उन्होंने कहा कि जल्द ही समिति अन्य पदाधिकारियों को पदों कि जिम्मेदारी दी जायेगी जिसके बाद पार्क को और भव्य बनाने पर जोर दिया जायेगा।

वीओ, इधर समिति के संरक्षक नन्द कुमार ने कहा कि आज अंबेडकर सर्व समाज कल्याण समिति कि बैठक आयोजित की गई जिसमें सर्व सहमति से युवा नेता प्रमोद कुमार कोहली को अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई है उन्होंने प्रमोद कुमार के उज्जवल भविष्य कामना करते हुए कहा कि प्रमोद कुमार हमारे समाज के हित की लड़ाई लड़ेंगे जिसमें हम सभी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: