वर्क बिजनौर चैप्टर के सदस्य ने जलपान कर चलाया सफाई अभियान

वर्क बिजनौर चैप्टर के सदस्य ने जलपान कर चलाया सफाई अभियान

रिपोर्टर, शब्बू मंसूरी

नहटौर – वर्क बिजनौर चैप्टर के सदस्यों ने प्रातः काल एजेंसी चौराहे पर दिहाड़ी मज़दूरो , रिक्शा चालकों , विद्यार्थियों एवं यात्रियों को करूणा पूर्वक जलपान वितरण किया और भारत को विश्व गुरु बनाने हेतु सतयुग आगमन एवं अखण्ड भारत के विषय में लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया ।
वर्क बिजनौर चैप्टर के सदस्यों ने सर्व समाज से अपील करते हुए बताया कि मज़दूर अत्यधिक कठिन परिश्रम करके अपना घर चलाते हैं ‌। मज़दूर की मज़दूरी उनका पसीना सूखने से पहले अदा कर देनी चाहिए ।
हमें मज़दूरों की समय समय पर सेवा करते रहना चाहिए ।
नि:स्वार्थ भाव से की गई सेवा ही सबसे बड़ी भक्ति है ।
सेवा से आत्मिक शांति के साथ साथ आध्यात्मिक विकास होता है ।
जलपान वितरण के पश्चात सफाई अभियान भी चलाया गया ।
वर्क संस्था पिछले 35 वर्षों से पूरे विश्व में बिना किसी भेदभाव के विभिन्न प्रकार के कल्याणकारी कार्यों में प्रगतिशील है और भविष्य में भी सेवा करती रहेगी ।
इस आयोजन में वर्क संस्था के सदस्यों में मनोज प्रजापति , फाहद अली , गयासुद्दीन , साजिद अंसारी ,मौ कैफ , मेहबूब अहमद , सईद ज़ैदी ,अमजद रहबरी , अज़ीमुर्रहमान , ज़ीशान अंसारी ,शुऐब अंसारी एवं गणमान्य लोगों में बजरंग दल नगर संयोजक राजन चंद्रा जी और पंडित आकाश गोस्वामी उपस्थित रहे ।
लोगों ने वर्क संस्था के सदस्यों का हौंसला बढ़ाते हुए इस आयोजन की खूब प्रशंसा की और पूरे नगर में यह आयोजन चर्चा का विषय बना रहा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: