इंद्रपाल ने मृतक  युवती के परिवार से की मुलाकात

इंद्रपाल ने मृतक  युवती के परिवार से की मुलाकात

रिपोर्टर, मुकेश कुमार

लालकुआ कोतवाली क्षेत्र के खड़कपुर निवासी दलित युवती की हत्या के मामले में सियासी सरगर्मी तेज हो गई आज नैनीताल काग्रेंस एससी विभाग के जिला अध्यक्ष इन्द्रपाल आर्य दिवंगत युवती के घर पहुंचे और उसके परिवार से मिले इस दौरान उन्होंने मृतक युवती के पीड़ित परिवार से बात कर ढांढस बंधाते हुऐ न्याय दिलाने का आश्वासन दिया साथी उन्होंने शासन प्रशासन से दोषियों के खिलाफ फास्ट कोर्ट में केश दायर कर जल्द से जल्द फांसी दिलाने की मांग है।
बताते चलें कि लालकुआ कोतवाली क्षेत्र के मोटाहल्दू खड़कपुर से बीते 3 अगस्त से लपता अंजली उर्फ प्रिया कि प्रेम में फसाकर दुसरे समुदाय के युवक ने किच्छा में हत्या कर दी पुलिस ने बीती 27 सितंबर को युवती का शव जंगल से बरामद किया इस मामले में पुलिस ने किच्छा निवासी मुख्य आरोपी यमीन और उसके साथी सचिन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया वही घटना को लेकर लोगों में भारी आक्रोश है। वही इधर आज नैनीताल काग्रेंस एससी विभाग के जिला अध्यक्ष इन्द्रपाल आर्य दिवंगत युवती के परिवार से मिलने खड़कपुर स्थित उसके घर पहुंचे उन्होंने युवती के परिवार वालों को हर सभव मदद व न्याय दिलाने का आश्वासन दिया ।

वीओ -इस दौरान पत्रकारों से इंद्रपाल आर्य ने कहा कि घटना में हल्दूचौड़ चौकी पुलिस ने घोर लापरवाही की है इसलिए उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार ने बेटी कि खोज को हल्दूचौड़ पुलिस से लिखित शिकायत देकर मदद कि गुहार लगाई लेकिन पुलिस ने कोई मदद नही की जिसके चलते आरोपियों ने युवती कि हत्या कर उसका शव जंगल में दिया उन्होंने मामले में दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि वे और काग्रेस पार्टी पीड़ित परिवार के साथ है उन्होंने कहा कि जब तक पीडित परिवार को न्याय नही मिल जाता तब तक उनकी यहां लड़ाई जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लव जिहाद के लगातार मामले बढ़ रहे हैं जो एक गंभीर विषय है।
उन्होंने शासन प्रशासन से दोषियों के खिलाफ फास्ट कोर्ट में केश दायर कर जल्द से जल्द फांसी दिलाने की मांग है ताकि अन्य लोगों को भी इसे सबक मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: