लापता नाबालिग बालिका का शव किच्छा के पास बरा के जंगल में बरामद किया

लापता नाबालिग बालिका का शव किच्छा के पास बरा के जंगल में बरामद किया

मुकेश कुमार

लालकुआ कोतवाली क्षेत्र हल्दुचौड़ स्थित खड़कपुर गांव से लापता नाबालिग बालिका का शव किच्छा के पास बरा के जंगल में बरामद किया गया है बालिका की गला रेत कर हत्या की गई है। इधर ग्रामीणों ने हल्दुचौड़ चौकी में प्रदर्शन कर पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए चौकी प्रभारी को बर्खास्त करने की मांग की।
बताते चलें कि कोतवाली क्षेत्र के हल्दुचौड़ स्थित खड़कपुर निवासी खीम राम की 17 वर्षीय पुत्री अंजली उर्फ प्रिया गत 3 अगस्त को अचानक लापता हो गई, जिसके बाद परिजनों ने 4 अगस्त को कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई। जिसके बाद से पुलिस बालिका की तलाश कर रही थी, इधर आज शनिवार की प्रातः पुलिस ने किच्छा बरा के पास जंगल में बालिका का शव बरामद किया है जिसका गला रेत कर हत्या की गई है, मामले में पुलिस ने किच्छा निवासी दो युवकों को भी हिरासत में लिया है फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लग गई है।
इधर बालिका का शव बरामद होने के बाद ग्राम प्रधान शंकर जोशी, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि भुवन प्रसाद, क्षेत्र पंचायत सदस्य रिंकू पाठक, पूर्व प्रधान भास्कर के नेतृत्व में दर्जनों लोगों ने हल्दुचौड़ चौकी पहुंच कर हंगामा शुरू कर दिया है ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुऐ चौकी प्रभारी को बर्खास्त करने की मांग की जिसके बाद पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने आक्रोशित आंदोलनकारियों को शांत किया तथा एक सप्ताह के भीतर कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया।

इधर पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिनव चौधरी ने कहा कि पुलिस ने हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है उन्होंने कहा कि पुरे प्रकरण की जांच की जा रही है उन्होंने कहा कि ग्रामीणों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया है जिस पर उन्हें समझा दिया गया कि एक सप्ताह के अंदर पुरे मामले कि जांच की जाएगी और जो भी अधिकारी मामले में दोषी पाया जाता है उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: