नहटौर बुलेटिन,,नाबालिग युवती को दो कामुक दरिंदे उठाकर जंगल में लेजाकर  उसके साथ कुकर्म किया

नाबालिग युवती को दो कामुक दरिंदे उठाकर जंगल में लेजाकर  उसके साथ कुकर्म किया

रिपोर्टर, शब्बू मंसूरी
नहटौर। एक नाबालिग युवती को दो कामुक दरिंदे उठाकर जंगल ले गए और नहर किनारे उन्होंने उसके साथ कुकर्म किया। परिजनों द्वारा तलाश करने पर घायल अवस्था में मिली युवती ने आप बीती सुनाई जिससे परिजनों के होश उड़ गए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त समाचार के अनुसार क्षेत्र के एक गाव निवासी 14 वर्षीय युवती बीती रात्रि 9 बजे अचानक गायब हो गई। युवती के गायब होने पर परिजनों को उसकी चिंता हुई उन्होंने उसे तलाश किया तो रात्रि 12 बजे वह गाव से 200 मीटर दुरी पर स्थित नहर किनारे घायल अवस्था में पड़ी मिली। युवती ने परिजनों को बताया की युवक साकेंद्र पुत्र सुरेश सैनी ग्राम धर्म नगरी कोतवाली बिजनौर व बृजपाल 32 वर्ष पुत्र कलवा निवासी चक गोवर्धन ने घर से जबरन ले जाकर दक्षिण दिशा में नहर के पास उसके साथ कुकर्म किया।युवती के साथ कुकर्म होने का पता लगने पर परिजनों के होश उड़ गए। युवती के परिजनों का आरोप हे की आज प्रात वह कार्यवाही करने के लिए घर से निकले तो आरोपियों के परिजनों व रिश्तेदारो ने उन्हें पुलिस में रिपोर्ट करने पर धमकाया और भुगत लेने की धमकी दी। पीड़ित परिवार ने कांग्रेस नेत्री बाला सैनी को घटना से अवगत कराया बाला सेनी पीड़ित के घर पहुची और उन्हें थाने ले गई और उनकी रिपोर्ट दर्ज कराई। प्रभारी निरीक्षक पंकज तोमर ने बताया तहरीर के आधार पर आरोपी युवको के खिलाफ धारा 363, 376 डी, 376 (2) (1), लैंगिक अपराधो में बालको का सररक्षण अधिनियम 3 एव 4 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है और दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है मामले की जांच की जा रही है पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

 

 छात्रा को ड्रेस व बुक वितरित करते अतिथि

नहटौर। इनफॉरमेशन टेक्नोलॉजी मैनेजमेंट सोसायटी कौशल विकास प्रशिक्षण केंद्र नहटौर द्वारा आयोजित ड्रेस वितरण कार्यक्रम में फैशन डिजाइन का कोर्स करने वाली छात्राओ को ड्रेस व बुक वितरित की गई।

आज केंद्र पर निशुल्क फैशन डिजाइनर का प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे छात्राओं को निशुल्क 2 जोड़ी ड्रेस व बुक का मुख्य अतिथि जिला अध्यक्ष भाजपा पिछड़ा मोर्चा तिलकराज सेनी, भाजपा मंडल अध्यक्ष सिद्दांत जैन ने वितरण किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा की भाजपा सरकार द्वारा हर हाथ को काम देने के लिए विभिन्न योजनाये चला रही हे जिसका लाभ लाभार्थियों को मिल रहा हे। उन्होंने कहा की फैशन डिजाइन का कोर्स करने वाली बहने अपने आसपास की बहनो को सिखाये ताकि वह इस कार्य को सीखकर अपना व्यवसाय कर सके। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष ओबीसी रितेश चौधरी, भाजपा मंडल अध्यक्ष किसान मोर्चा कपिल चौधरी, राकेश सैनी मंडल महामंत्री भाजपा आदि उपस्थित रहे। कौशल विकास मिशन जिला प्रबंधक मारकंडे चौरसिया व आईटीएमएस केंद्र प्रबंधक सुमित राठी काउंसलर सुनील कुमार की उपस्थिति में ड्रेस बुक वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया।

 

मामूली बात को लेकर दोनों पक्षो की और से तीन युवतियां घायल

नहटौर। मामूली बात को लेकर हुए विवाद में दोनों पक्षो की और से तीन युवतियां घायल हो गई। घायलो को उपचार के लिए सीएचसी भर्ती कराया गया। दोनों पक्षो की और से एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की गई हे।

प्राप्त समाचार के अनुसार क्षेत्र के ग्राम पाडला जरीफपुर में दो परिवारो की महिलाओ में कहासुनी हो गई कहासुनी ने उग्र रूप ले लिया। फिर दोनों पक्षो की महिलाये आमने सामने आ गई और जमकर लाठी डंडे चले जिसमे एक पक्ष की और से गुल्फ़शा पुत्री फारूक और मोहसिना पत्नी मारूफ़ तथा दूसरे पक्ष की और से मुस्कान पुत्री सरफराज घायल हो गई जिन्हें उपचार के लिए सीएचसी भर्ती कराया गया। एक पक्ष की और से फारूक शाह ने गुलशन जहा, निशा, गुल्फ़शा, मुस्कान, महक के खिलाफ तो दूसरे पक्ष की और से सरफराज ने फारूक, जाफरी, रोशन, मोहसिना के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की हे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर कार्यवाही शुरू करदी हे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: