मकड़जाल की तरह फैले झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्रवाई ना होने से बढ़ रही हैं घटनाएं”खतरे में मासूम जिंदगियां”

मकड़जाल की तरह फैले झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्रवाई ना होने से बढ़ रही हैं घटनाएं”खतरे में मासूम जिंदगियां”

रिपोर्ट,मुकेश कुमार

लालकुआं क्षेत्र में मकड़जाल की तरह फैले झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्रवाई ना होने के चलते बढ़ रही हैं घटनाएं”खतरे में मासूम जिंदगियां”

लालकुआं नगर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में मकड़जाल की तरह फैले झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्रवाई को लेकर आंखें मूंदे बैठा है जिला प्रशासन”झोलाछाप डाक्टर कर रहे हैं लोगों की जिंदगी से बड़ा खिलवाड़।

लालकुआ नगर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों के गली मोहल्लो में बिना डिग्री के दुकान खोलकर बैठे झोलाछाप डॉक्टर कर रहे लोगों का ईलाज” ईलाज के नाम पर लोगों की जेब से कर रहे हैं मोटी कमाई”स्वास्थ्य विभाग बेखबर।

झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्रवाई को लेकर पूर्व की तत्कालीन खंडूरी सरकार मे चलाया गया था बिशेष अभियान” कि थी बड़े पैमाने पर कार्रवाई”तब से अब तक ढाक के तीन पात बनकर रहे गई है झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्रवाई।

झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्रवाई ना होने के चलते हो रही हैं मासूम बच्चों कि मौत’कल बिन्दूखत्ता में झोलाछाप डॉक्टर द्वारा किये गए इलाज के दौरान हुई थी मासूम बच्चे की मौत”एक हालत गंभीर”चल रहा है ईलाज।

लालकुआं क्षेत्र के लोगों ने झोलाछाप डॉक्टरों पर की कार्रवाई की मांंग” जल्द से जल्द झोलाछाप डॉक्टरों के खिलाफ कि कार्रवाई की मांग”जिला प्रशासन एंव स्वास्थ्य विभाग से कि कार्रवाई कि मांग।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: