वरिष्ठ पत्रकार सलीम सिद्दीकी की हृदय गति रुकने से हुए निधन पर पत्रकारों ने मौहल्ला झील कॉलोनी में पत्रकार डॉ.नदीम अहमद के प्रतिष्ठान पर एक शोकसभा आयोजित कर उन्हें खिराजे अकीदत पेश की।

वरिष्ठ पत्रकार सलीम सिद्दीकी की हृदय गति रुकने से हुए निधन पर पत्रकारों ने मौहल्ला झील कॉलोनी में पत्रकार डॉ.नदीम अहमद के प्रतिष्ठान पर एक शोकसभा आयोजित कर उन्हें खिराजे अकीदत पेश की।

 

 

शमीम अहमद

नहटौर। वरिष्ठ पत्रकार सलीम सिद्दीकी की हृदय गति रुकने से हुए निधन पर पत्रकारों ने शोकसभा आयोजित कर उन्हें खिराजे अकीदत पेश करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन धारण कर ईश्वर से प्रार्थना की। सोमवार/मंगलवार की रात्रि मौहल्ला सराय रजब अली निवासी वरिष्ठ पत्रकार सलीम सिद्दीकी का हृदय गति रुकने से निधन हो गया था। बुधवार को पत्रकारों ने मौहल्ला झील कॉलोनी में पत्रकार डॉ.नदीम अहमद के प्रतिष्ठान पर एक शोकसभा आयोजित कर उन्हें खिराजे अकीदत पेश की। शोकसभा में वरिष्ठ पत्रकार जहीन अंसारी ने कहा कि मरहूम सलीम सिद्दीकी कलम के सच्चे सिपाही थे। उन्होंने हमेशा अपनी कलम का उपयोग गरीब मजलूमों की आवाज बुलंद करने के लिए किया था। पत्रकार विपिन वर्मा ने कहा कि आज सलीम सिद्दीकी हमारे बीच नहीं हैं! लेकिन हमें उनकी कलम की धार को ओर तेज करना होगा! जिससे गरीब लाचार व्यक्तियों को इंसाफ मिल सके। पत्रकार आबिद अंसारी ने कहा कि मरहूम सलीम सिद्दीकी दिल के नेक व्यक्ति थे! वह सभी के साथ प्यार मौहब्बत के साथ रहते थे। ब्यूरो चीफ महेश शर्मा ने कहा कि हमने सलीम सिद्दीकी के रूप में एक अनमोल हीरा खो दिया है! जिसकी भरपाई करना मुश्किल है। पत्रकार मुनीश राणा ने कहा कि सलीम सिद्दीकी पत्रकारिता के साथ साथ सामाजिक कार्यों में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते थे। और पीड़ितों की आवाज को उठाकर उनको न्याय दिलाने हमेशा अग्रणी रहते थे। विपिन वर्मा के संचालन तथा जहीन अंसारी की अध्यक्षता में आयोजित शोकसभा में पत्रकार डॉ.सुशील शर्मा, जहीन अंसारी, मुनीश राणा, आबिद अंसारी, विपिन वर्मा, अब्दुल कलाम, मोहित शर्मा, महकार सिंह तोमर, मौ.फैजान, मा.निपेंद्र शर्मा, मसरूर फारुकी, मौ.शाहरुख, रवि शर्मा, पुष्कर सिंह, अकबर अली, आबिद गुड्डू, डॉ.नदीम अहमद आदि, पत्रकारों ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए शोकाकुल परिवार को दुःख सहन करने व मृतक की मगफिरत की दुआ कर 2 मिनट का मौन धारण कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: