सामने आई बड़ी बात,लहूलुहान हालत में मिली थी,धामपुर निवासी युवक की लाश,जांच में सामने आई यह बड़ी बात,

सामने आई बड़ी बात,लहूलुहान हालत में मिली थी,धामपुर निवासी युवक की लाश,जांच में सामने आई यह बड़ी बात,

 

 

 

आयशा सिद्दीकी

धामपुर! बिजनौर में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। उसका शव लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। वहीं, पुलिस की जांच में यह बड़ी बात सामने आई है।
बिजनौर में धामपुर क्षेत्र के ग्राम बगदाद अंसार में एक युवक की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। वारदात से इलाके में सनसनी फैली है। व्यक्ति का लहूलुहान शव गांव के बाहर एक खाली प्लाॅट में पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को मृतक के परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं दी गई है। मामला रंजिशन माना जा रहा है। बताया गया है कि गांव निवासी अकरम 32 पुत्र अनवर दिल्ली की लोनी मंडी में फलों का काम करता था। मंगलवार को अकरम दिल्ली से अपने घर आया था। लेकिन बुधवार सुबह उसका रक्तरंजिश शव गांव के बाहर पड़ा मिला। मृतक तीन पुत्रियों का पिता था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि घटना रंजिशन है। बताया गया कि एक साल पहले किसी बात को लेकर गांव के एक व्यक्ति से रंजिश चली आ रही है। बताया गया कि इस आरोप में एक साल पहले अंडों से भरी गाड़ी में आग लगाने और ई-रिक्शा चोरी के मामले में मृतक व्यक्ति अकरम, उसका भाई आरिस और इनके पिता अनवार जेल गए थे। हालांकि, पुलिस की ओर से इस मामले में दोनों तरफ से कार्रवाई की गई थी। लेकिन दोनों पक्षों की रंजिश खत्म नहीं हुई। उधर, कोतवाल किशन अवतार ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं दी गई। तहरीर मिलने पर पुलिस रिपोर्ट कायम कर कार्रवाई करेगी।
एएसपी पूर्वी धामपुर धर्मसिंह मार्छाल, सीओ सर्वम कुमार ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया! और पुलिस अधिकारियों को हत्या के कारणों का गहराई से पता लगा कर आरोपियों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। डाॅग स्क्वायड से भी घटना की जांच कराई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: