पीएम मोदी वीरभद्र मंदिर में राम की भक्ति में डूबे, श्री राम-जय राम भजन गाते दिखे,

पीएम मोदी वीरभद्र मंदिर में राम की भक्ति में डूबे, श्री राम-जय राम भजन गाते दिखे,

 

 

 

ब्यूरो रिपोर्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 16 जनवरी से केरल और आंध्र प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी 4,000 करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। पीएम मोदी की ये दो दिवसीय यात्रा होगी। 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को वीरभद्र मंदिर में राम की भक्ति में डूबे दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने ‘श्री राम-जय राम’ भजन गाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आंध्र प्रदेश के लेपाक्षी में पहुंच चुके हैं। यहां उन्होंने वीरभद्र मंदिर में पूजा-अर्चना की। और रंगनाथ रामायण के श्लोकों को भी सुना,

अयोध्या में भव्य राम जन्मभूमि मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह से ठीक छह दिन पहले पीएम मोदी लेपाक्षी का दौरा कर रहे हैं। बता दें, इस जगह का जिक्र रामायण में भी हुआ है। केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन ने कहा कि पीएम मोदी आज केरल पहुंच रहे हैं। यह एक खुशी का अवसर है। प्रधानमंत्री कोचीन शिपयार्ड और कोचीन बंदरगाह में 4000 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। कोचीन बंदरगाह को एक एलपीजी टर्मिनल मिल रहा है। वहीं, कोचीन शिपयार्ड में अब ड्राई डॉक सुविधा और पोतों की मरम्मत की सुविधा होगी। यह भारत को एक विकसित राष्ट्र में बदलने के उद्देश्य के अनुरूप होगा।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज शाम करीब पांच बजे नेदुम्बस्सेरी हवाईअड्डे पर पहुंचने की उम्मीद है। इसके बाद वह शाम छह बजे एर्नाकुलम शहर में रोड शो करेंगे। रोड शो महाराजा कॉलेज मैदान से एर्नाकुलम सरकारी गेस्ट हाउस तक 1.3 किलोमीटर का होगा। बताया जा रहा है कि 50 हजार से अधिक लोग भाग ले सकते हैं। 

मोदी बुधवार सुबह साढ़े छह बजे गुरुवायूर के लिए रवाना होंगे, जहां वह भगवान कृष्ण के प्रसिद्ध मंदिर में पूजा करेंगे और अभिनेता से नेता बने सुरेश गोपी की बेटी की शादी में शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: