शेख सुलेमान के राष्ट्रीय सचिव बनने पर कार्यकर्ताओं में हर्ष

शेख सुलेमान के राष्ट्रीय सचिव बनने पर कार्यकर्ताओं में हर्ष

शमीम अहमद

अफजलगढ़। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा अफजलगढ़ के उत्तर प्रदेश राज्य अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व चेयरमैन सुलेमान को समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय सचिव बनाये जाने पर उनके समर्थकों में ख़ुर्शी का माहौल है।
बता दे कि शेख सुलेमान ने मनोनयन पत्र के माध्यम से जानकारी दी है कि शेख सुलेमान को समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी मैं शामिल किए जाने और राष्ट्रीय सचिव जैसे महत्वपूर्ण पद से नवाजे जाने पर सपा कार्यकर्ताओं एवं उनके समर्थकों में खासा उत्साह है। शेख सुलेमान को गत दिवस सपा मुखिया अखिलेश यादव द्वारा लखनऊ बुलाया गया था और वह फिलहाल लखनऊ में ही हैं।
पार्टी का राष्ट्रीय सचिव बनाए जाने के उपरांत लखनऊ से वापसी पर सपा कार्यकर्ताओं एवं उनके समर्थकों द्वारा शेख सुलेमान के जोरदार स्वागत की तैयारियां की जा रही है ।
इस मौके पर खुशी का इजहार करते हुए वरिष्ठ सपा नेताओ ने कहा कि शेख सुलेमान पार्टी के वरिष्ठ एवं वफादार नेता हैं जिन्हें पार्टी द्वारा समय-समय पर सम्मान से नवाजा गया है।
उनका मानना है कि इस सम्मानजनक पद से नवाजे जाने पर पार्टी को और अधिक मजबूती मिलेगी और आने वाले समय में समाजवादी पार्टी का परचम लहराएगा।
आपको बता दें कि इससे पूर्व 1995 में समाजवादी पार्टी द्वारा शेख सुलेमान को युवजन सभा का राष्ट्रीय सचिव एवं मुरादाबाद मंडल का प्रभारी भी बनाया गया था साथ ही सपा सरकार के दौरान वर्ष 2003 से वर्ष 2006 तक सुलेमान को उत्तर प्रदेश राज्य अल्पसंख्यक आयोग का चेयरमैन बनाकर राज्य मंत्री का दर्जा देकर लाल बत्ती से नवाजा था। उनकी कुर्बानियो को देखते हुए ये राष्ट्रीय सचिव जैसे पद से नवाजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: