विशेष अंक पाने पर सुरूश अक्षर सामाजिक संस्था द्वारा सम्मानित

विशेष अंक पाने पर सुरूश अक्षर सामाजिक संस्था द्वारा सम्मानित

रिपोर्ट, न्यूज़ इण्डिया टुडे संवाददाता

धामपुर । के व्यापारी नेता जावेद रहमान शम्सी की बेटी सुरूश रहमान शम्सी ने सीबीएसई बोर्ड की दसवीं की परीक्षा में विशेष अंक हासिल किए, जिसके बाद उन्हें अक्षर सामाजिक संस्था ने सम्मानित किया।

धामपुर के रेलवे स्टेशन रोड निवासी पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के मंडल अध्यक्ष जावेद रेहमान शम्सी की बेटी सुरूश धामपुर में नगीना रोड स्थित एडुकुल स्कूल में कक्षा 10 की छात्रा है। सुरूश ने परीक्षा में 90.1 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं। रविवार सुबह सुरूश को धामपुर की अक्षर सामाजिक संस्था द्वारा सम्मानित किया गया, मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के पूर्व मंत्री अशोक कटारिया व् भाजपा नेत्री नीरजा सिंह ने सुरूश को शील्ड देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर पूर्व मंत्री अशोक कटारिया ने कहा कि बेटियों के सम्मान और बढ़ावे के लिए हम हमेशा अग्रणी भूमिका निभाते है। उधर, नीरजा सिंह ने बिटिया और उसके परिवार को बधाई देते हुए बेटियों को उच्च शिक्षा दिलाने की अपील की।

व्यापारी नेता जावेद रेहमान शम्सी ने बताया के सुरूश को बचपन से ही पढाई का शौक है, हर साल वो ऐसे ही बिना किसी ट्यूशन के खुद से पढ़के क्लास में टॉप आती है, भविष्य में वो डॉक्टर बनके इस समाज की सेवा करना चाहती है, इस मौके पर वरिष्ठ साहित्यकार सत्यराज भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: