कैमरे के सामने बोल्ड दिखी कुंडली भाग्य की संस्कारी बहू, प्रीता स्विमिंग पूल के बगल में दिखा बेहद हॉट पोज

कैमरे के सामने बोल्ड दिखी कुंडली भाग्य की संस्कारी बहू, प्रीता स्विमिंग पूल के बगल में दिखा बेहद हॉट पोज

ब्यूरो रिपोर्ट

मुम्बई। कैमरे के सामने बोल्ड दिखी कुंडली भाग्य की संस्कारी बहू, प्रीता स्विमिंग पूल के बगल में दिखा बेहद हॉट पोज कुंडली भाग्य टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय कार्यक्रमों में से एक है। ये इवेंट काफी समय से चल रहा है और समय के साथ लोगों का इसके लिए क्रेज भी बढ़ता जा रहा है. शो में मुख्य अभिनेत्री श्रद्धा आर्या हैं जो प्रीता की भूमिका निभाती हैं। शो में संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली प्रीता उर्फ ​​श्रद्धा आर्या असल जिंदगी में काफी बोल्ड और हॉट हैं और इसकी एक झलक एक्ट्रेस ने हाल ही में दी आइये जानते हे

प्रीता का अंदाज देख हर कोई उन पर फिदा

बता दे की श्रद्धा आर्या के पोस्ट श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनका ये अंदाज देख हर कोई उन पर फिदा हो गया और एक बार फिर फैन्स का दिल चुराने के लिए श्रद्धा आर्या ने कमाल की तस्वीरें शेयर की, जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट गए.

एक्ट्रेस ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन दिया

निचे दिए गए तस्वीर में उन्होंने सफेद बाथरोब पहना हुआ है और स्विमिंग पूल के किनारे बड़े आराम से चिल करती देखी जा सकती हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “बहुत जरूरी ब्रेक और वेकेशन थेरेपी।” टीवी की संस्कारी बहू के इस लुक पर फैंस को भी यकीन नहीं हो रहा.

श्रद्धा आर्या की पर्सनल लाइफ

अब हम उनकी परसनल लाइफ की बात करेंगे 2021 में की थी शादी श्रद्धा आर्या की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस ने 2021 में एक नेवी ऑफिसर राहुल नागल से शादी की थी। दोनों की मुलाकात एक दोस्त की पार्टी में हुई थी। पहले ये रिश्ता सिर्फ दोस्ती का था लेकिन बाद में दोनों को एक दूसरे का साथ पसंद आने लगा। करीब एक साल तक डेट करने के बाद श्रद्धा और राहुल ने शादी करने का फैसला किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: